शिव सेना बाल ठाकरे की विचारधारा का पालन करेगी: संजय राउत

मुंबई, 25 जून (वार्ता) शिव सेना कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के विद्रोहियों समेत हिंदुत्व के मुद्दे पर भी चर्चा हुयी और इसमें छह प्रस्ताव पारित किये गये।
शिवसेना नेता संजय राउत ने संवाददताओं से कहा कि बैठक में छह प्रस्ताव पारित किए गये हैं। बैठक में तय किया गया है कि शिवसेना बालासाहब ठाकरे की हिंदुत्व की विचारधारा का पालन करेगी और संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से समझौता नहीं करेगी। पार्टी से गद्दारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास बागियों के खिलाफ कार्रवाई का अधिकार है।
उन्होंने कहा,“ जो चले गए हैं वे बालासाहब के नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकते। श्री बाल ठाकरे के नाम का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करायी जायेगी।”
मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा,“ जिन नेताओं ने शिवसेना छोड़ दी है, वे शिवसेना और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगें। अपने पिता के नाम पर वोट मांगे। महाविकास अघाड़ी एकजुट है। शाम तक पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई के बारे में बताया जाएगा। ”
श्री राउत ने कहा,“श्री उद्धव ठाकरे ने जो काम किया है, वह काबिले तारीफ है। हम सब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

उद्धव सरकार के खिलाफ जिरवाल ने खारिज किया अविश्वास प्रस्ताव

Sat Jun 25 , 2022
मुम्बई, 25 जून (वार्ता) महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने श्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस काे शनिवार को खारिज कर दिया। यह नोटिस शिवसेना के बागी विधायकों और उनके नेता एकनाथ शिंदे ने भेजा था। सूत्रों के अनुसार […]