डीजल व बैट्री चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास, 2 नाबालिक सहित 11 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

मोरवा पुलिस की दूसरे दिन भी जारी रही कार्रवाई

 

 

सिंगरौली :  पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह के निर्देश पर एसडीओपी मोरवा राजीव पाठक एवं थाना प्रभारी मोरवा मनीष त्रिपाठी द्वारा बीती रात बड़ी कार्रवाई कर 11 शातिर चोरों एवं कबाडिय़ों को गिरफ्तार किया गया है। मोरवा पुलिस को बीते कुछ दिनों से सूचनाएं मिल रही थी कि कुछ डीजल चोर व कबाड़ी क्षेत्र में सक्रिय हुए हैं। जो मेन रोड मोरवा से लेकर खनहना तक रात में खड़ी कोल व अन्य वाहनों से डीजल निकालते हैं। इस मामले में स्वयं थाना प्रभारी मोरवा द्वारा एक टीम को तो दूसरी उपनिरीक्षक विनय शुक्ला के नेतृत्व में घेराबंदी कर रात्रि में चटका नाला एवं एनसीएल ऑफिस के सामने झाडिय़ों में धरपकड़ के लिए छुपे रहे।

देर रात जैसे ही डीजल चोर करीब आए वाहनों के दोनों टीमों द्वारा अलग-अलग समय में घेराबंदी कर कुल 11 चोरों को डीजल चोरी करने से पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए 11 लोगों में 2 नाबालिग शातिर चोर भी शामिल हैं। जिनके ऊपर कई अपराध दर्ज हैं तथा अन्य 9 में से अधिकतर आरोपियों पर कई अपराध दर्ज हैं। जिसमें से रामा बैगा, रामकेवल बैगा, ददाले बैगा, सोनू बैगा, रामसकल बैगा सभी निवासी कनूहड़ के हैं जो पूर्व में भी पकड़े जा चुके हैं। पुलिस को इनके पास से लोहे की रॉड, टॉर्च, जरीकेन, डंडा, कुल्हाड़ी मिले हंै। साथ ही दूसरी टीम द्वारा दो नाबालिग एवं अन्य चार को पकड़ा जिनके नाम रायसिंह, राजमन सिंह, लक्ष्मण बिंद एवं भगवानदास बिंद है। फिलहाल पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों पर मामला पंजीबद्ध करते हुए पूछताछ की जा रही है। जिसकी निशानदेही पर अन्य डीजल खरीददारों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

7 गायों को ट्रक ने कुचला, जनता ने लगाया जाम

Tue Aug 31 , 2021
चक्काजाम के बाद ठप हो गया यातायात ग्वालियर: डबरा में ट्रक से कुचलकर 5 गायों की मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। गुस्से में लोगों ने डबरा के सिंधिया चौराहा पर गायों के शव रखकर चक्काजाम कर दिया। लोगों का आरोप था कि हाइवे का हैवी ट्रैफिक […]