महाराष्ट्र में भाजपा पैदा कर रही है राजनीतिक अस्थिरता : खडगे

नयी दिल्ली, 23 जून (वार्ता) राज्यसभा में विपक्ष के नेता तथा कांग्रेस के महाराष्ट्र के प्रभारी मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता पैदा कर राज्य की विकास प्रक्रिया को बाधित कर रही है।
श्री खडगे ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पहले विधायकों को सूरत में रखा और उसके बाद वह इन विधायकों को लेकर असम गई है। इन दोनों राज्यों में भाजपा का शासन है और इससे साबित होता है कि भाजपा पूरी तरह से महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने में लगी हुई है।उन्होंने कहा कि महा विकास अघाड़ी के तीनों दल कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस तथा शिवसेना महाराष्ट्र के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं और भाजपा को यह रास नहीं आ रहा है इसलिए उसने महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने का काम किया है।
कांग्रेसी नेता ने कहा कि भाजपा देश में किसी भी राज्य में गैर भाजपा सरकार नहीं देखना चाहती है इसलिए वह इस तरह से हर जगह गैर भाजपा सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। उनका कहना था कि अब राष्ट्रपति पद के लिए भी चुनाव है और इसमें उसे ज्यादा विधायकों की जरूरत है इसलिए भाजपा इस तरह का खेल खेल रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी लौटी

Thu Jun 23 , 2022
मुंबई 23 जून (वार्ता) एशियाई बाजारों की तेजी से समर्थन पाकर स्थानीय स्तर पर हुई चौतरफा लिवाली से आज सेंसेक्स और निफ्टी लगभग एक प्रतिशत की बढ़त पर रहे। बीएसई का तीस शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 443.19 अंक उछलकर 52 हजार अंक के मनोवैज्ञानिक स्तर के पार 52265.72 अंक […]