पत्नी को सरपंच बनाने कट लेकर घूम रहे प्रत्याशी पति को पकड़ा

ग्वालियर। पुलिस ने पंचायत चुनाव में हथियार के दम पर वोट बटोरने की नियत से अवैध हथियार लेकर घूम रहे एक आरोपी को 315 बोर के कट्टे के साथ पकड़ा है। आरोपी की पत्नी पंचायत चुनाव में प्रत्याशी है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।
महाराजपुरा थाना पुलिस मुख्य द्वारा सूचना मिली थी कि अवैध हथियार के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से एक व्यक्ति ग्राम बहादुरपुर माता के मंदिर के पास खड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास 315 बोर के कट्टे और 315 बोर के 17 राउंड जिंदा बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम राजबीर सिंह उर्फ बादाम निवासी ग्राम पंचायत सरसपूरा का रहने वाला बताया। उसकी पत्नी पंचायती चुनाव में ग्राम पंचायत सरसपुरा से सरपंच के चुनाव में खड़ी हुई है। आरोपी का कहना था कि अन्य प्रत्याशी उसकी पत्नी पर दबाव नहीं नहीं बना सके इसके लिए वह हथियार लेकर घूम रहा है। पुलिस पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

आर्यिका के नगर प्रवेश पर ग्वालियर की सड़कों पर निकली भव्य शोभायात्रा

Thu Jun 23 , 2022
ग्वालियर। जैन समाज की आर्यिका के नगर प्रवेश पर आज ग्वालियर की सड़कों पर भव्य शोभायात्रा निकाली गई। पूज्य आर्यिका विशुद्धमती माताजी के नगर प्रवेश की शोभायात्रा में हजारों लोगों की भीड़ शामिल हुई। शोभायात्रा इंदरगंज जैन मंदिर से डीडवाना ओली होते हुए महाराज बाड़ा, मोर बाजार, दानाओली नई सड़क […]