शिवराज का अनुरोध, कल 12 बजे द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के समय बांटें मिठाई

भोपाल, 23 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के कल दोपहर 12 बजे राष्ट्रपति पद का नामांकन फॉर्म जमा करने के समय सभी से मिठाई बांटने की अपील करते हुए आज कहा कि श्रीमती मुर्मू के राष्ट्रपति चुनाव के पहले भोपाल आगमन पर बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
श्री चौहान आज यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह काे संबोधित कर रहे थे। ये कार्यक्रम एनडीए की राष्ट्रपति पद प्रत्याशी श्रीमती मुर्मू के सम्मान में आयोजित हुआ था।
श्री चौहान ने कहा कि समाज और विकास की दौड़ में सबसे पीछे रह गए लोगों को वर्तमान सरकार में विकास की दृष्टि से ऊपर लाने के साथ उन्हें सम्मान देकर देश का भविष्य बनाने का मौका दिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि श्रीमती मुर्मू का फॉर्म कल 12 बजे भरा जाएगा, कल इस समय सभी अपने आसपास मिठाई बांटें और खुशियां मनाएं। आदिवासी समाज की एक महिला भारत के सबसे बड़े पद पर बैठ रही है। यह गौरव और गर्व का विषय है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीमती मुर्मू राष्ट्रपति बनने से पहले एक दिन भोपाल आएंगी। उस दिन भोपाल में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने आदिवासी समाज की एक महिला को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया गया।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आदिवासी समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी के शोषण के अलावा कुछ नहीं किया। भाजपा ने अनेक उच्च पद समाज के सदस्यों को दिए।

नव भारत न्यूज

Next Post

शुभी गुप्‍ता ने वेस्‍टर्न एशिया चैस में लहराया भारत का परचम

Thu Jun 23 , 2022
गाजियाबाद,23 जून (वार्ता) शतरंज में बालिका वर्ग की नेशनल चैम्पियन शुभी गुप्‍ता ने मालदीव में आयोजित वेस्‍टर्न एशिया चैस चैम्पियनशिप में भारत का नाम रोशन कर दिया है। शुभी ने बुधवार देर शाम इस इंटरनेशनल शतरंज प्रतियोगिता के तीन फार्मेट क्‍लासिक, रैपिड और बिल्‍टज में सिल्‍वर मैडल जीत लिए। उसने […]