ईस्टबॉर्न युगल के सेमीफ़ाइनल में पहुंची सेरेना, जब्यूर

ईस्टबॉर्न, 23 जून (वार्ता) ग्रैंड स्लैम युगल चैम्पियनशिप की 23 बार की विजेता सेरेना विलियम्स ने अपनी ट्यूनीशिया की साथी ऑन्स जब्यूर के साथ मिलकर रोथसे इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।
सेरेना-जब्यूर की जोड़ी ने बुधवार को हुए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में जापान की शुको औयामा और ताइवान की चान हाओ चिंग को 6-2, 6-4 से शिकस्त दी।
पिछले साल के विम्बल्डन में चोट लगने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रही सेलेना ने पहली बार विश्व की नंबर तीन जब्यूर के साथ जोड़ी बनायी है।
विलियम्स और जब्यूर सेमीफाइनल में सर्बिया की एलेक्ज़ांद्रा क्रूनिच और पोलैंड की मैग्डा लिनेटे का सामना करेंगी।
विलियम्स ने सेमीफाइनल में कदम रखने के बाद कहा, “मैंने विम्बल्डन और इस टूर्नामेंट की तैयारी में काफी गहन प्रशिक्षण किया है। यह मेरे लिये कारगर रहा है। मुझे लगता है कि मैं बेहतर सर्व कर रही हूं।”
सात बार की विम्बल्डन विजेता विलियम्स को आगामी विम्बल्डन में एकल प्रतियोगिता में वाइल्ड कार्ड के रूप में शामिल किया गया है। विश्व का सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट 27 जून से 10 जुलाई के बीच खेला जाएगा

नव भारत न्यूज

Next Post

अमिताभ बच्चन ने 'नाच पंजाबन’ गाना पर किया डांस

Thu Jun 23 , 2022
मुंबई, 23 जून (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ‘नाच पंजाबन’ गाने पर डांस किया है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मचा […]