मांडू में दफना दिया गया था जबलपुर निवासी किशोर का शव

दोबारा पोस्टमार्टम हुआ, हत्या की आशंका
जबलपुर:मांडू के काकड़ा खोह में 13 जून को मिले शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक की पहचान अतुल मिश्रा 16 वर्ष निवासी जबलपुर गढ़ा के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शिनाख्त करते हुए हत्या की आशंका जाहिर की है। जिसके बाद शव को जमीन से बाहर निकालकर दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया।

बताया जाता है कि अतुल के लापता होने पर गढ़ा थाने में 11 जून को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। माता-पिता ने कपड़े अंगूठी और ताबीज देखकर अतुल की शिनाख्त की। पिता संपत कुमार, मां निर्मला मिश्रा ने बताया कि उनकी बेटी ने अभिषेक से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से दामाद और उसके परिवार में काफी दूरी बनी रही। आए दिन दोनों परिवारों में विवाद होने लगे थे।

अतुल भी अपने जीजा को पसंद नहीं करता था। अतुल उनका इकलौता बेटा था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। माता-पिता ने पुलिस को बताया कि अतुल को जबलपुर से जीजा अभिषेक गौतम बहला-फुसलाकर बिना बताए यहां मांडू ले गया था। मूलत: रीवा निवासी अभिषेक धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक कंपनी में काम करता है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत कैसे हुई इसका पता चल सकेगा जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

360 बोरी यूरिया खाद सहित ट्रक वाहन जप्त

Thu Jun 23 , 2022
बंधौरा चौकी पुलिस की कार्रवाई सिंगरौली : माडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधौरा चौकी पुलिस ने 19 जून को रात्रि करीब 2 बजे रैला के समीप यूरिया खाद का अवैध रूप से परिवहन करने जा रहे ट्रक वाहन को दबोचने में सफ लता हासिल की है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के […]