नवागत एएसपी ने ग्रहण किया पदभार

अपराधियों पर नकेल कसना होगी प्राथमिकता

सिंगरौली : त्रिस्तरीय पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय भोपाल से जारी आदेश में सिंगरौली एएसपी अनिल सोनकर का स्थानांतरण रीवा एवं रीवा एएसपी रहे शिवकुमार वर्मा का स्थानांतरण सिंगरौली जिले के लिए किया गया था। जहां आज एएसपी शिव कुमार ने सिंगरौली एसपी कार्यालय पहुंच पदभार ग्रहण कर लिया है.

मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि जिले में अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ नकेल कसना प्राथमिकता होगी। इससे पहले श्री वर्मा वर्ष 2002 के पुलिस ऑफिसर हैं, जो प्रदेश के भोपाल, उज्जैन, देवास, हरसूद, शहडोल एवं रीवा सहित अन्य जिलों में अपने सेवायें दे चुके हैं। वर्ष 2013 में डीएसपी से एएसपी पद पर पदोन्नत होतु हुए कई जिलों के साथ अब पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के तहत सिंगरौली जिले की कमान संभलोंगे।

पदभार ग्रहण के दौरान एसपी विरेन्द्र कुमार सिंह ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। इस दौरान जिले के अन्य पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों ने भी क्रमश: नवागत एएसपी से मेल मुलाकात कर यहां की गतिविधियों के संबंध में चर्चा की।

नव भारत न्यूज

Next Post

वरिष्ठों ने झोंकी पूरी ताकत, रूठों को मनाने में गुजरा दिन

Thu Jun 23 , 2022
267 उम्मीदवार मैदान से हटे, रेस में शामिल प्रत्याशियों को प्रतीक चिन्ह आवंटित जबलपुर: जिले में दो चरणों में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव की प्रक्रिया के तहत नामांकन और स्क्रूटनी के बाद बुधवार का दिन मेयर और पार्षद पद की उम्मीदवारी से नाम वापस लेने वालों के नाम रहा। […]