रोड शो में मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा महापौर उम्मीदवार के समर्थन में आशीर्वाद

उज्जैन: भगवान महाकालेश्वर के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता का आशीर्वाद लेने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। महाकाल मंदिर चौराहे से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। लोगों ने जन आशीर्वाद यात्रा का पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया। हालांकि शहीद पार्क पर आयोजित की गई मुख्यमंत्री की आम सभा में बारिश ने बाधा डाली।भाजपा के महापौर पद के प्रत्याशी मुकेश टटवाल के समर्थन में जनता का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली और रोड शो किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा और उज्जैन नगर निगम के भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी मुकेश टटवाल के साथ विशेष रूप से बनाए गए जन आशीर्वाद रथ में सवार होकर लोगों का आशीर्वाद लिया। महाकाल मंदिर चौराहे से शुरू हुआ मुख्यमंत्री का रोड शो गुदरी चौराहा, गोपाल मंदिर, छत्री चौक नई सड़क होता हुआ फ्रीगंज पहुंचा। यहां शहीद पार्क पर मुख्यमंत्री की सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहर के विकास के लिए भाजपा के महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल को जीत दिलाने सहित सभी 54 पार्षद पद के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की अपील की।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से भी बात की और प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों सहित उज्जैन की जनता से एक बार फिर भाजपा उम्मीदवार को जीत दिलाने की अपील की जन आशीर्वाद रैली के दौरान बुजुर्ग मां दौड़ी चली आयी अपने लाड़ले मुख्यमंत्री को माला पहनाने, सीएम ने दूर से उन्हें देखकर रोका काफिला और उनसे माला ली, बुजुर्ग मां ने मुख्यमंत्री को ढेर सारा आशीर्वाद दिया
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की झलकियां
पीपल की छंटाई कर खिलायेंगे कमल-तीन पौधे प्रतिदिन लगाने वाले सीएम की सभा के लिए पीपल पेड़ की छंटाई की। शहीद पार्क पर मंच में बाधा बन रहे पीपल के पेड़ की छंटाई भी की गई।मामा जी आय लव यू-उज्जैन शहीद पार्क पर सीएम के लिए तैयार किए जा रहे हैं मंच पर पहुंचा वास्तविक भक्त और लगाएं शिवराज जी आई लव यू टू के नारे। एक हाथ में भाजपा का झंडा, दूसरे हाथ में गुलाब का फूल लेकर जताई अपनी खुशियां।

महाराष्ट्रीयन समाज हुआ भाजपा से नाराज-समाजजन एकत्रित होकर लिया निर्णय, वार्ड 38 से राजश्री जोशी का टिकट कटने से हुए नाराज, भाजपा नगर अध्यक्ष को दर्ज कराई आपत्ति। पूरा समाज नहीं देगा बीजीपी को वोट।स्वागत-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीपैड पर भाजपा नेताओं के साथ तेज हवाओं ने भी किया स्वागत किया। उज्जैन के जनप्रतिनिधियों के अलावा इंदौर महापौर प्रत्याशी पुष्पमित्र ने भी सीएम का स्वागत किया। सभी यहां से महाकाल के लिए रवाना हुए। जन आशीर्वाद यात्रा के लिए एक महिंद्रा का छोटा वाहन एवं आयशर गाड़ी में रथ तैयार किया गया था। सभा के समापन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस्कॉन मंदिर में किए भगवान के दर्शन। पीआरओ पंडित राघव दास से की भेंट चर्चा उपरांत बाय रोड इंदौर के लिए प्रस्थान किया।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं जनपद अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, प्रत्याशी मनमाने हुए घोषित

Thu Jun 23 , 2022
निवाली (बड़वानी):नगर में नगर परिषद चुनाव की कांग्रेस द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई जिससे कांग्रेस पदाधिकारी गणो ने सूची मनमानी ढंग से घोषित की गई जिस से नाराज कांग्रेस पदाधिकारी गणों द्वारा सामूहिक इस्तीफे दिए।कांग्रेस ने पार्षद प्रत्याशियों की अधिकृत सूची दिनांक 22 जून को सुबह 10 […]