झाबुआ और अलीराजपुर कलेक्टरों ने की अंतर जिला बॉर्डर बैठक

झाबुआ: त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन-2022 के लिए झाबुआ और अलीराजपुर जिले के कलेक्टरों ने संयुक्त रूप से बैठक की। बैठक में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सोमेश मिश्रा ने बताया कि त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन जिले मंे दो चरणों में संपन्न होगा। पहला चरण 25 जून को होगा। इससे पहले जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है।

चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो इसके लिए व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही है। बॉर्डर बैठक का आयोजन कलेक्टर कार्यालय जिला अलीराजपुर के सक्षाकक्ष में बॉर्डर बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सोमेश मिश्रा और अलीराजपुर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राघवेंद्र सिंह की उपस्थिति में अंतर जिला बॉर्डर बैठक में निर्वाचन से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की गई। बैठक में दोनों जिलों के सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था और निर्विध्न रूप से निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न कराए जाने के लिए विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

मिश्रा ने झाबुआ जिला तथा सिह ने अलीराजपुर जिले में पंचायत निर्वाचन संबंधित किए गए प्रबंधों की कार्य योजना को बताते हुए चर्चा की। दोनों जिलों की सीमावर्ती क्षेत्र में संवेदनशील मतदान केंद्रों तथा वहां के लिए किए गए प्रबंधों को लेकर चर्चा हुई। बैठक मंे आयोग के दिशा निर्देशानुसार अधिक से अधिक मतदान के लिए किए जा रहे जागरूकता प्रयासों पर भी चर्चा हुई। इस दौरान दोनों जिलों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

रोड शो में मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा महापौर उम्मीदवार के समर्थन में आशीर्वाद

Thu Jun 23 , 2022
उज्जैन: भगवान महाकालेश्वर के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता का आशीर्वाद लेने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। महाकाल मंदिर चौराहे से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। लोगों ने जन आशीर्वाद यात्रा का पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया। हालांकि शहीद […]