एमवे इंडिया ने बेहतर स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए रेसलर संग्राम सिंह के साथ की साझेदारी

नयी दिल्ली, 22, जून (वार्ता) लोगों को बेहतर, स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के लिए स्वास्थ्य, फिटनेस और पोषण को प्राथमिकता देने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने पूरे भारत में स्वास्थ्य एवं फिटनेस समुदाय-निर्माण कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं। एमवे इंडिया के ब्रांड एंबेसडर और जाने-माने रेसलर संग्राम सिंह भारत के युवाओं और महिलाओं के बीच फिटनेस व स्वास्थ्य समुदाय निर्माण को बढ़ावा देने के बारे में जागरूकता फैलाने का नेतृत्व करेंगे। यह फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों में स्वास्थ्य का समर्थन करने संबंधी एमवे इंडिया के फोकस के अनुरूप कदम है, ताकि पोषण संबंधी सही मार्गदर्शन के साथ अपने फिटनेस लक्ष्यों को बनाए रखने में मदद मिल सके।
इन स्वास्थ्य और कल्याण पहलों की सफलता पर टिप्पणी करते हुए संग्राम सिंह ने कहा, “मैं एमवे जैसे ब्रांड से जुड़कर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो समग्र कल्याण के महत्व पर जोर देता है, जिससे हमें स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित व प्रोत्साहित किया जाता है। एमवे इंडिया का विजन पूरी तरह से मेरी जीवनशैली और पोषण व समग्र स्वस्थ जीवन के प्रति मेरे दृष्टिकोण के अनुरूप है। भारत भर में अपनी स्वास्थ्य और कल्याण संबंधी पहलों के माध्यम से एमवे न्यूट्रिशन से परिपूर्ण एक उचित फिटनेस दिनचर्या का पालन करके महिलाओं व युवाओं को एक स्वस्थ संतुलित जीवन शैली जीने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है और जागरूकता बढ़ा रहा है। मैंने फिट और स्वस्थ रहने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में इन स्वास्थ्य और कल्याण संबंधी पहलों में सक्रिय रूप से भाग लिया है। इन पहलों की अपार सफलता को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

इंडियन ऑयल ने पेश किया इन्डाेर सोलर कुकिंग सिस्टम

Wed Jun 22 , 2022
नयी दिल्ली, 22 जून (वार्ता) इंडियन आयल ने बुधवार को यहां सौर ऊर्जा से संचालित होने वाले ‘सूर्य नूतन’ इन्डोर सोलर कुकिंग सिस्टम का प्रदर्शन किया जिसके तहत बिना किसी खर्च के चार सदस्यों वाले परिवार के लिए नाश्ता, दोपहर और रात्रि का सम्पूर्ण भोजन आसानी से पकाया जा सकता […]