फुकरे 3 की शूटिंग पूरी

मुंबई, 22 जून (वार्ता) कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग पूरी हो गयी है।

निर्माता मृगदीप सिंह लांबा ने इस बात की घोषणा की कि उन्होंने फिल्म फुकरे के तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। थैंक्यू नोट के साथ उन्होंने कुछ , जो शूटिंग खत्म होने के सेलिब्रेशन को दर्शा रही हैं।

मृगदीप सिंह लांबा ने लिखा- ‘फुकरे 3 की शूटिंग खत्म हो गई है…धन्यवाद…#टीमफुकरे3…आप लोग बहुत कमाल के हो…आप में से हर एक फुक फुक फुक फुक…हमलोग निश्चित रुप से शूटिंग के समय की गई मस्ती को याद रखेंगे…ओके बाय’। अभिनेता पुलकित सम्राट ने भी फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि फुकरे टीम ने पिछले साल मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

गौरतलब है कि फुकरे एक कॉमेडी फिल्म है, जो चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है। चारों दोस्त आसानी से पैसा कमाने के लिए एकसाथ आते हैं। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा एक स्थानीय गैंगस्टर के रूप में है, जो इन्हीं चारों दोस्तों से ड्रग्स की तस्करी करवाती है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और अली फजल मुख्य किरदार में हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

बोनी कपूर के साथ काम करेंगी जान्हवी कपूर

Wed Jun 22 , 2022
मुंबई, 22 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम करती नजर आयेंगी। जाह्नवी कपूर इस समय अपनी फिल्म गुडलक जैरी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक और जानकारी सामने आ रही है कि वह आगामी प्रोजेक्ट में अपने पिता बोनी कपूर संग […]