अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 22 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर चर्चा में हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ इसी साल 11 अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म भाई-बहन को खूबसूरत रिश्ते पर है, जिसमें प्यार के साथ-साथ खूब सारी मस्ती भी होगी और इसकी झलक ही ट्रेलर में देखने को मिल रही है। 2 मिनट 55 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार अपनी चारों बहनों पर जान छिड़कते हैं और उनकी शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ते हैं। फिल्म में अक्षय का एक मात्र सपना है कि वह अपने बहनों की शादी कर अपनी मां से किया हुआ वादा पूरा कर सके।
गौरतलब है कि रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा, उत्तर प्रदेश सरकार ने कानपुर-प्रयागराज में तोड़फोड़ को उचित ठहराया

Wed Jun 22 , 2022
नयी दिल्ली, 22 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने पैगंबर मुहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ हिंसक विरोध के बाद प्रयागराज और कानपुर में स्थानीय प्राधिकरणों की ओर से कथित अवैध भवनों में तोड़फोड़ की कार्रवाई को बुधवार को उचित करार दिया। उच्चतम […]