फादर्स डे : बॉलीवुड ने लिखी दिल को छू लेने वाली बातें

मुंबई  (वार्ता) बॉलीवुड हस्तियों ने रविवार को फादर्स डे के अवसर पर अपने पहले नायक (पिता) के साथ अविस्मरणीय यादों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर दिल को छू जाने वाले पोस्ट किए।

प्रसिद्ध अभिनेता विक्की कौशल ने अपने हीरो के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा,“हैप्पी फादर्स डे।”
अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता एवं महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया,“मैं मन !!! हैप्पी फादर्स डे, पा।लव यू।”
करीना कपूर ने अपने पिता एवं प्रसिद्ध अभिनेता रणधीर कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, “पापा #फादर्स डे।”
अभिनेता अजय देवगन ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा,“यह ऐसे क्षण हैं जो मुझे उन दिनों में वापस ले जाते हैं जब पापा कैमरे के पीछे होते थे क्योंकि मैं उत्सुकता से देखता था।
फिल्म निर्माण के लिए उनके प्यार को उतना ही अनुकरण करने की कोशिश कर रहा था जैसा मैं कर सकता था।
#फादर्सडे।”
अभिनेत्री सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर और बहन रिया कपूर के साथ एक बड़ी थ्रोबैक तस्वीर साझा की और लिखा,“दुनिया के सबसे अच्छे डैड (अनिल) आपसे प्यार करते हैं।कोई भी आपकी तुलना नहीं कर सकता है।”
अभिनेत्री सारा अली खान ने भी पिता सैफ अली खान और भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ कैप्शन लिखा, “हैप्पी फादर्स डे अब्बा जान।”
प्रसिद्ध अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा,“एक पिता वह कठिन ढाल है जो अपने बच्चों की रक्षा करता है।
चाहे कुछ भी हो, वह हमेशा उनकी रक्षा करने के लिए बहुत कुछ करेगा, लेकिन उन्हें वह सबक भी सिखाएगा जो कोई और नहीं कर सकता।
हैप्पी फादर्स डे दुनिया के सबसे अच्छे पिता के लिए! हमारे लड़के धीरे-धीरे उन युवा सज्जनों के रूप में विकसित हो रहे हैं जिनकी हमने हमेशा कल्पना की थी।
#फादर्स डे #डैड।

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा और अपराधियों का गठबंधन- अजय सिंह यादव

Mon Jun 20 , 2022
भोपाल, 20 जून-. मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी एवं अपराधियों का गठबंधन सबके सामने आ गया है भाजपा द्वारा पूरे मध्यप्रदेश में अपराधी तत्वों को उम्मीदवार बनाया गया और जब पोल खुल गई तो उम्मीदवार बदलने की नाटक नौटंकी प्रारंभ कर दी गई इंदौर में वार्ड […]