जो विकास की बात करेगा वही हम लोगों का नेता होगा

वार्ड क्र.39 की बस्तियां समस्याओं के मकडज़ाल में

सिंगरौली :नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्र.39 में आगामी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर नवभारत संवाददाता ने युवाओं से वार्ड के संबंध में चर्चा की। जहां युवाओं ने बताया कि वार्ड में 1 नहीं कई समस्याएं हैं। आगामी चुनाव में नगरीय क्षेत्र के विकास के साथ-साथ वार्ड की समस्याओं से निजात दिलाने वाले प्रत्याशियों को ही मतदान दिया जायेगा।

दरअसल नगरीय निकाय चुनाव को लेकर नवभारत संवाददाता से चर्चा करते हुए युवाओं ने बताया कि वार्ड में सड़क, पानी, नाली, बिजली, वार्ड की साफ-सफाई सहित कई अन्य मूलभूत समस्याएं हैं जिसके लिए हम ऐसे प्रत्याशी को महापौर व वार्ड पार्षद बनायेंगे जो हमारी बातो ंको सुनकर हमारी समस्याओं ा निदान करा सके। इसके साथ ही युवा मतदाताओं ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए पढ़ा-लिखा, योग्य, कर्मठ प्रत्याशी को ही मतदान दिया जायेगा। ताकि आने वाले समय में हमारी जो मूल आवश्यकताएं हैं उसकी पूर्ति हो सके।

वार्ड में मूलभूत समस्याओं का अभाव है। नालियां, सड़क जीर्ण-शीर्ण अवस्था में हैं। जनप्रतिनिधि जीतने के उपरांत वार्डों में झांकने तक नहीं आते। इसलिए ऐसे प्रत्याशियों को मतदान देंगे जो विकास की बात करेगा।
स्वामीनाथ
वार्ड में अभी तक सही ढंग से नालियों तक का निर्माण नहीं कराया गया है। बरसात के दिनों में नालियों का पानी लोगों के घरों में घुसता है। कई जगह नल जल योजना का लाभ भी अभी तक लोगों को नहीं मिल रहा है। इसके अलावा गरीबों को शासन की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। आम लोगों की समस्याओं को सुनने वाला ही प्रत्याशी हमारा नेता होगा।
अशोक शाह
वार्ड में क्या सुविधाएं उपलब्ध हैं इसकी पुष्टि खुद पूर्व में रहे वार्ड पार्षद आ कर देखें। आज के समय में हम रहवासियों को कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। नाली की सफाई तक के लिए कई बार ननि अधिकारियों को फोन करना पड़ता है। इसलिए इस बार सामाजिक और लोगों के हितों को ध्यान में रखने वाले प्रत्याशी को ही मतदान करेंगे।
रामराज,रहवासी
वार्ड में सड़क, पानी, बिजली, साफ-सफाई का अभाव है जिसके लिए हम लोगों को काफी परेशानियां हो रही हैं। हमारी समस्याओं और परेशानियों को दूर करने वाले प्रत्याशी को ही वोट दिया जायेगा। चंदन,रहवासी

नव भारत न्यूज

Next Post

हमारी सरकार नक्सलियों को नेस्तनाबूद करने में जुटी हुई है।

Mon Jun 20 , 2022
आज मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की सीमा पर लांजी अंतर्गत बहेला चौकी- लोढागी के जंगलो में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में हमारे जवानों और पुलिसकर्मियों ने 3 इनामी हार्ड कोर नक्सलियों (2पुरुष ,1महिला )को मार गिराया। इस मुठभेड़ में 1 DCM (डिवीजनल कमेटी मेम्बर) नागेश और 2 ACM (एरिया कमेटी मेंबर) मनोज […]