कांग्रेस की मीडिया टीम आक्रामकता, निष्पक्षता और निष्ठा से करे काम: कमलनाथ

भोपाल,(वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि कांग्रे की मीडिया टीम को पूरी आक्रामकता और निष्ठ से अपनी भूमिका का निर्वहन कराना होगा। कांग्रेस के प्रवक्ता जब भी डिवेट में जाये स्टडी करके अपनी पूरी तैयारी के साथ जाये।
श्री कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के पदाधिकारियों और प्रवक्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर क्षेत्र में एक जैसी राजनीति नहीं चलती है। उन्होंने कहा कि प्रवक्ता को डिवेट में जाने, बाइट देने के पहले विषय की जानकारी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया में अपनी बात रखने के लिए आरटीआई बहुत बड़ा माध्यम है। भाजपा असत्य बोलने और भ्रमित करने में बहुत माहिर है। मीडिया के साथी प्रेस रिलीज, बाइट आदि में भाजपा के गलत को पूरी ताकत के साथ उठायें।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग समाचार न देखकर मनोरंजन और सीरियल देखते हैं, उन तक भी अपनी बात पहुंचायें। सामाजिक संगठनों और एनजीओ से संपर्क करें। अभी तक हम जहां नहीं पहुंच पाये हैं, हम वहां तक पहुंचें। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि आपकी निष्ठा ही पार्टी की ताकत है।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कहा श्री कमलनाथ ने मीडिया टीम पर जो विश्वास व्यक्त किया हैं, वह उस पर पूरी तरह खरी उतरेगी। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारी और प्रवक्ता बैठक में उपस्थित रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

आईएस के आतंकियों ने काबुल गुरुद्वारे पर किया हमला, अंदर फंसे 15 सिख, एक की मौत

Sat Jun 18 , 2022
काबुल/नयी दिल्ली 18 जून (वार्ता) आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के आतंकियों ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल स्थित गुरुद्वारा कार्ते परवान में शनिवार की सुबह हमला बोल दिया जिसमें लगभग 15 अफगान सिख और हिंदू फंस गए जबकि एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है। इस बीच भारत ने अफगानिस्तान में […]