पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही बाहर आया असंतोष

रतलाम: नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा द्वारा पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही पार्टी में असंतोष खुलकर बाहर आने लगा है। शुक्रवार दोपहर को कई असंतुष्ट कार्यकर्ता शहर विधायक चेतन्य काश्यप के कार्यालय पर पहुंचे औऱ प्रदर्शन किया।इस दौरान पूर्व पार्षद सीमा टांक और शहर विधायक के निजी सचिव के मध्य तिखी बहस भी हुई।पार्षद पद के उम्मीदवारों की सूची घोषित करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर असंतोष जाहीर हो रहा है और अब असंतुष्ट कार्यकर्ता खुलकर सामने आने लगे है।

शुक्रवार को कई असंतुष्ट कार्यकर्ता शहर विधायक चैतन्य काश्यप के निवास स्थित जनसम्पर्क कार्यालय पहुंचे एवं टिकिट वितरण में मनमानी का आरोप लगाया। इस दौरान असंतुष्ट कार्यकर्ताओ ने जमकर नारेबाजी भी की। यहां कार्यकर्ताओ ने बाहरी लोगो को टिकिट देने के आरोप लगाए। पूर्व पार्षद सीमा टांक की इस दौरान विधायक के निजी सचिव से तीखी बहस भी हुई। इसके बाद असंतुष्ट कार्यकर्ताओ ने कार्यालय में ही धरना दे दिया। यहां कुछ देर भजन भी गाए और फिर विधायक के निजी सचिव को ज्ञापन देकर चले गए।
कांग्रेस में भी टिकट को लेकर विरोध
कांग्रेस में भी टिकट को लेकर विरोध देखा जा रहा हैं। कांग्रेस नेता शेरू पठान एवं उनकी भाभी शाबाना खालीक खान ने गुरूवार को शहर विधायक चेतन्य काश्यप की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा ने शबाना खान को पार्षद का टिकट भी दिया हैं। इस दौरान पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, कुशाभाऊ ठाकरे मंडल अध्यक्ष आदित्य डागा व पार्टी नेता दिनेश पटेल उपस्थित थे। वहीं झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ शहर अध्यक्ष निरंजन चौहान पिता रूपचन्द्र चौहान ने टिकट ना मिलने पर अपना विरोध जताया हैं। उन्होंने पदाधिकारिया को अपना लिखित इस्तिफा दिया हैं। वहीं जिलाध्यक्ष व वरिष्ठपदाधिकारी सभी को साधने की कोशिश में लगे हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

इन्द्रेश पाण्डेय की नाराजगी से भाजपा में बढ़ी चिंताएं

Sat Jun 18 , 2022
कुंदन पाण्डेय एवं इन्द्रेश पाण्डेय एक साथ आप के मेयर प्रत्याशी के साथ आये नजर,तरह-तरह की चर्चाएं सिंगरौली : भाजपा मेयर पद के दावेदार इन्द्रेश पाण्डेय एवं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुन्दन पाण्डेय ने आज अचानक पाला बदल दिया है। हालांकि कुन्दन पाण्डेय तीन दिन पहले ही पार्टी […]