तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

चाय पीकर घर जा रहे थे दोनो युवक

रीवा:रीवा जिले के बैकुंठपुर कस्बा अंतर्गत साईं पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार की सुबह 6 बजे कार एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा साथी बाल-बाल बच गया है. तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से भिडऩे की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घर से बाहर निकलकर मौके पर पहुंचे. जिन्होंने तुरंत डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी.साथ ही आसपास के लोग शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंच गए. वहीं कुछ देर में पुलिस भी आ गई. ऐसे में पलटी हुई कार को सीधा कराया गया. जिससे नगर सेठ का नाती गंभीर हालत में निकला. जबकि साथी डर के मारे घर भाग गया था. बुरी तरह से जख्मी युवक को संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. फि लहाल मर्ग कायम कर पोस्ट मार्टम कराते हुए शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि कार हादसे में अभय गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता 18 वर्ष निवासी बैकुंठपुर की मौत हो गई. वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि व्यापारी का नाती रोजाना हर्दी मोड स्थित एक गुमटी में चाय पीने जाता था. वह गुरुवार की सुबह 6.15 बजे चाय पीने के बाद एक अन्य दोस्त के साथ घर लौट रहा था.

लेकिन मोड में अचानक कार की रफ्तार तेज हो गई. जिससे कार अनियिंत्रत होकर डिवाइडर से भिड़ते हुए पलट गई गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद कार क्रमांक एमपी 17 सीबी 7481 के पलटते समय ड्राइवर की ओर का गेट खुल गया था. जिससे मालिक गिर कर नीचे हो गया और कार ऊपर हो गई. चपेट में आने से नगर सेठ का नाती जख्मी हो गया. अस्पताल लेकर पहुंचे तो मौत हो गई. बैकुंठपुर पुलिस ने हादसाग्रस्त कार को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है. साथ ही यातायात को बहाल कराते हुए पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है.

नव भारत न्यूज

Next Post

आचार संहिता सहित अन्य निर्देशों का कड़ाई से पालन कराएं

Fri Jun 3 , 2022
नगरीय निकाय निर्वाचन के संबंध में गठित स्टैंण्डिंग कमेटी की पहली बैठक सम्पन्न इंदौर: जिले में नगरीय निकायों के आम निर्वाचन की घोषणा होने के साथ ही आदर्श आचरण संहिता लागू हो गई है. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष सिंह ने सभी संबंधित पक्षों से आदर्श आचरण संहिता के […]