एसबीआई ने योनो ऐप पर रीयल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट की सुविधा शुरू की

मुंबई,(वार्ता) देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने योनो ऐप पर रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (उसी वक्त उधार लेने की सुविधा) शुरू करने की घोषणा की है।
इसमें पात्र ग्राहक बिना किसी कागजी कार्रवाई के 35 लाख रुपए तक का व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकेंगे।

एसबीआई ने एक बयान में कहा कि ग्राहक अब योनो के माध्यम से अपने घरों में आराम से रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (आरटीएक्ससी) का लाभ उठा सकते हैं जो 100 फीसदी बिना कागजी कार्रवाई और डिजिटल होने जा रहा है।
ग्राहकों के लिए शुरू से अंत तक एक्सप्रेस क्रेडिट की आठ कदम की यात्रा आसान और त्वरित होगी।

बैंक ने कहा कि आरटीएक्ससी के तहत अब एसबीआई के केंद्र या राज्य सरकार और रक्षा वेतनभोगी ग्राहकों को व्यक्तिगत ऋण लेने के लिए शाखा में जाने की आवश्यकता नहीं होगी।
ऋण जांच, पात्रता, मंजूरी और दस्तावेज अब वास्तविक समय में डिजिटल रूप से किए जाएंगे।

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा, “ हमें योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए आरटीएक्ससी ऋण सुविधा शुरू करने की खुशी है।
एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद लोन की प्रक्रिया को डिजिटल और परेशानी बनाता है, जिससे ग्राहकों को अब पहले से अधिक आसानी से और तेज गति से लोन हासिल हो सकेगा।
हम एसबीआई में बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को टेक्नोलॉजी पर आधारित उन्नत डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का लगातार प्रयास करते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

व्यास घाटी में जुटने लगे देश विदेश के साइकिलिस्ट

Tue May 24 , 2022
नैनीताल (वार्ता) चीन सीमा से सटी ग्यारह हजार फीट की ऊंचाई पर बसी व्यास घाटी में ऐतिहासिक साइकिल रैली (माउंटेन बाइकिंग) के लिये देश-विदेश के साइकिलिस्ट जुटने लगे हैं। सोमवार को 58 साइकिलिस्ट को धारचूला से गुंजी के लिये रवाना किया गया। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 11 हजार […]