विकास की श्रृंखला निरंतर जारी रहेगी – ऊर्जा मंत्री तोमर

पनगर ग्‍वालियर में एक करोड अड़तीस लाख के विकास कार्यो का भूमिपूजन
ग्‍वालियर: प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर ने उपनगर ग्‍वालियर में एक करोड अडतीस लाख रूपये के विकास कार्यो का भूमि पूजन करते हुए कहा कि क्षेत्र का चहुमुखी विकास किया जा रहा है। क्षेत्र में जहां भी जाएंगे विकास कार्य होते नजर आएंगे। उन्‍होंने कहा कि आने वाले दिनों में ग्‍वालियर की सूरत बदली नजर आयेगी।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि विकास की श्रृंखला इसी प्रकार निरंतर जारी रहेगी। जहां भी कार्य की आवश्‍यकता है तुरंत कराया जाएगा। क्षेत्र के नागरिक किसी भी मूलभूत सुविधा से वंचित नहीं रह सकेंगे। उनकी सेवा करना मेरा पहला कर्तव्‍य है। उन्‍होंने कहा कि शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, विद्युत के क्षेत्र में उपनगर ग्‍वालियर में अतुलनीय कार्य किया जा रहा है।

इसके साथ ही वर्षों से बनी हुई गंदे पानी की समस्‍या से निजात मिली है। इसके साथ ही लगभग 16 हजार से अधिक परिवारों को राशन की पात्रता पर्ची जारी की जा चुकी है।ऊर्जा मंत्री तोमर द्वारा वार्ड 8 भीकम नगर में 20 लाख की लागत से भीकमनगर की तीनों गलियों में सीसी रोड निर्माण, वार्ड 7 पीएचई कॉलोनी में 9 लाख रूपये की लागत से पीएचई कॉलोनी में पार्क की बांउड्रीवाल निर्माण कार्य, वार्ड 9 राजामंडी में 8 लाख 96 हजार की लागत से राजा मंडी पुल से कृपानाथ धूना तक सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया।

नव भारत न्यूज

Next Post

मुख्यमंत्री ने न्यायाधिपति श्री जितेन्द्र कुमार माहेश्वरी की माताजी के निधन पर श्रद्धासुमन अर्पित किये

Sun May 22 , 2022
मुरैना : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुरैना जिले के जौरा पहुंचकर सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधिपति श्री जितेन्द्र कुमार माहेश्वरीजी की माताजी श्रीमती मोहन प्यारी देवीजी धर्मपत्नी स्वर्गीय श्री सूरजमल जी माहेश्वरी के निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये। मुख्यमंत्री चौहान हवाई मार्ग से जौरा […]