सिद्वार्थनगर मे सड़क हादसा, आठ मरे

सिद्वार्थनगर 22 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे सिद्वार्थनगर जिले के जोगिया क्षेत्र मे सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर में भिड़ने से बोलेरो कार में सवार आठ बारातियों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव सेें बांसी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात एक बारात गयी थी। बारात से बोलेरो गाड़ी मे 11 लोग बैठ कर वापस आ रहे थे कि बांसी-नौगढ़ मार्ग पर कटया गांव के पास सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में बोलेरो घुस गयी।
इस हादसे में सात बरातियों मोनी,रामललित, रवि,शिवसागर,लाला,गोरख प्रसाद तथा पिन्टू निवासी ग्राम महला थाना शोहरतगढ़ की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। तीन अन्य घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुयी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में नौ की मौत, मोदी ने की आर्थिक मदद की घोषणा

Sun May 22 , 2022
नयी दिल्ली, 22 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए, जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये की वित्तीय सहायता की घोषणा की। श्री मोदी ने ट्वीट किया,’उत्तर प्रदेश के […]