पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से कहा-

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की आज मीडिया से चर्चा –

भोपाल, 21 मईशिवराज जी के ठेला चला कर खिलौने एकत्रित करने के सवाल पर कहा-
देखिये कोई न कोई नाटक-नौटंकी उनको करना है। आज वह बिजली की बात नहीं करते ,बेरोजगारी की बात नहीं करते ,किसान की बात नहीं करते..?
अब वह ठेला चलाएंगे , अब तो वह समय आ रहा है कि वह परमानेंटली ठेला चलाएंगे।

-आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक है , यह समय-समय पर होती रहती है।आज चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

-ओबीसी महासभा के बंद को हम पूरा समर्थन कर रहे हैं।
आज जो ओबीसी वर्ग के साथ घोर अन्याय हुआ है और जो 50% से ज्यादा ओबीसी वर्ग मध्यप्रदेश में है तो उसी के मुताबिक हमने 27% आरक्षण देने का कानून बनाया था लेकिन शिवराज सरकार ने ठीक ढंग से सुप्रीम कोर्ट में कई माह मिलने के बाद भी रिपोर्ट पेश नहीं की।सुप्रीम कोर्ट ने तो अपने निर्णय में भी यह कहा कि हम इस रिपोर्ट को अस्वीकार करते हैं।अब ये खींचतान के ऐसा आरक्षण ला रहे हैं , जिसमें ओबीसी वर्ग के साथ घोर अन्याय होगा , कहीं उन्हें 5% आरक्षण मिलेगा ,कहीं 7% मिलेगा और अब यह प्रचार कर रहे हैं कि आरक्षण मिल गया।
आज तो प्रश्न यह है कि कितना आरक्षण हुआ , कितने प्रतिशत आरक्षण हुआ , यह सिर्फ़ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है।

– सीएम की सुबह की समीक्षा बैठक के सवाल पर कहा कि- उनको तो कोई ना कोई इवेंट बनाना है , मीडिया के लिए हेड लाइन बनाना है।
कुछ भी कर लो ,ठेला चला लो ,कुछ भी नौटंकी कर लो , वह सोचते है कि इससे प्रदेश की जनता गुमराह होगी लेकिन मुझे प्रदेश के मतदाताओं पर , प्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास है कि वह अंत में सच्चाई पहचान कर , सच्चाई का साथ देगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

कमलनाथ जी मैंने कहा था हम ओबीसी को आरक्षण के साथ ही मध्य प्रदेश में चुनाव करवाएंगे।"

Sat May 21 , 2022
कमलनाथ जी आज तुम मध्यप्रदेश बंद का आह्वाहन कर रहे हो तुम्हारी कोई नही सुन रहा है। मैं तुमसे जवाब चाहता हूं! भारतीय जनता पार्टी की सरकार चुनाव करवा रही थी क्यों तुम्हारी पार्टी पहले हाई कोर्ट गई, हाई कोर्ट में पिटे तो माननीय सर्वोच्च न्यायालय गए सर्वोच्च न्यायालय ने […]