मोरवा के विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए व्यापार संघ ने सौंपा ज्ञापन

सिंगरौली : गत दिवस उर्जान्चल व्यापार संघ के बैनर तले मोरवा वासियों ने शहर की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए सिंगरौली कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।इस संबंध में व्यापार संघ संयोजक ललित श्रीवास्तव, अध्यक्ष यदुवीर यादव व महासचिव भूपेंद्र गर्ग के मार्गदर्शन में संघ की युवा टीम जिसमें मनोज कुलश्रेष्ठ, दीना बंसल, गोपालजी श्रीवास्तव, मनीष मावंडिया, अजय जैसवाल, नारायण दास साहू व अमित अग्रवाल बिंदुवार मोरवा वासियों की विभिन्न समस्याओं जैसे एनएच-39 की दुर्दशा, कोयला खदानों में अनुचित तरीके से ब्लास्टिंग व शुक्ला मोड़ रेलवे साइडिंग में कोयले का अव्यवस्थित भंडारण के कारण पूरे मोरवा क्षेत्र में विषाक्त व भयावह प्रदूषण के कारण जीवन दूभर होने पर चर्चा की व विस्तृत रूप में कलेक्टर के समक्ष समस्याओं के तत्काल निराकरण की बात करते हुए मोरवा वासियों का पक्ष रखा।

अगले 10 दिनों में प्रशासन द्वारा यदि उक्त समस्याओं के निराकरण के लिए उचित कार्रवाई नही की जाती है तो आगामी 4 जून 2022 को काली मंदिर के सामने, कांटा मोड़ पर मोरवा वासियो द्वारा चक्का जाम किये जाने की पूर्व सूचना भी प्रदान की। इस संदर्भ में ज्ञापन की प्रति पुलिस अधीक्षक, मोरवा एसडीओपी, टीआई व एनसीएल सीएमडी को भी सौंपी गई है।

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके हाथों में देश एवं प्रदेश का भविष्य सुरक्षित है: पाण्डेय

Sat May 21 , 2022
प्रदेश मंत्री के हाथों सैकड़ों युवाओं ने ली भाजपा की सदस्यता सिंगरौली : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आज पार्टी के प्रदेश मंत्री राजेश पांडेय के हांथो सैकड़ों युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। यह सदस्यता अभियान जिला संगठन प्रभारी विनोद यादव एवं जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल की विशेष उपस्थिति […]