होटल में आईपीएल पर सट्टा खिला रहे सटोरिए पकड़े

२ करोड़ का हिसाब मिला

ग्वालियर: आईपीएल पर सट्टा खिलवा रहे तीन सटोरियों को क्राइम ब्रांच और विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा है। सटोरियों से २.४० लाख नगद, 3 मोबाइल और 2 करोड़ के सट्टे का रिकॉर्ड मिला है। सटोरिया एक लाइन पर 10 ग्राहकों से सट्टा लगवा रहे थे। सटोरियों से मिले सुराग पर आईपीएल मैच की लाइव उपलब्ध कराने वाले चौथे आरोपी को भी पकड़ा है। पुलिस इन सभी सटोरियों के खिलाफ जुआ एक्ट में मामला दर्ज करने के बाद इस गोरखधन्धे के बारे में और अधिक पता करने पूछताछ कर रही है।

क्राइम ब्रांच ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में स्थित एक होटल के कमरे में ऑनलाइन आईपीएल मैचों पर सट्टा लग रहा है। टीम ने होटल में दबिश देकर रूम नंबर 106 में बैठकर 99हब वेबसाइट के जरिए आईपीएल मैच पर सट्टा खिला रहे 3 सटोरियों को पकड़ा। पकड़े गए सटोरिए पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हो रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। सटोरियों के पास से तीन मोबाइल, २.४० लाख नगद समेत २ करोड़ के सट्टे के हिसाब किताब का लेखा-जोखा मिला है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम देशराज पुत्र श्रीराम कुशवाह निवासी दर्पण कॉलोनी, संदीप राणा पुत्र आलोक राणा निवासी हुरावली, दीपू पुत्र अंगद सिकरवार निवासी दर्पण कॉलोनी बताए हैं।

इन सटोरियों की निशानदेही पर आईपीएल सट्टा सिलवाने के लिए आईडी उपलब्ध कराने वाले सटोरिए धीरेन्द्र चौहान को भिंड से पकड़ा गया है। पुलिस इन सटोरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गहन पूछताछ कर रही है।पुलिस ने उनके मोबाइलों को चेक किया तो उसमें करीब 2 करोड़ का रिकार्ड मिला और 200 क्लाइंट सहित 30 बुकिंग एजेंट की आईडी मिली है। पूछताछ में सटोरियों ने बताया कि वह सट्टा किंग संतोष घुरैया के लिए काम करते है। जिस समय सटोरियों को पकड़ा गया उस समय वे 99हब वेबसाइट पर ऑनलाइन आईपीएल मैच पर 30 आईडी के माध्यम से 25 लोगों को सट्टे पर हार जीत का दांव लगवा रहे थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

पद्रह दिनों तक चलेगा शिवना शुद्धिकरण के लिए महाअभियान

Sun May 15 , 2022
मंदसौर: मंदसौर की जीवनदायिनी शिवना नदी की शुद्धि के लिए एक बार फिर जनभागीदारी से प्रयास शुरू होंगे। दरअसल पिछले दिनों मंदसौर प्रवास पर आऐ सीएम शिवराजसिंह चौहान से विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने शिवना शुद्धिकरण के लिए राशि की मांग की थी इस पर सीएम ने कहा था बिना जनभागीदारी […]