‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सलमान का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई, 14 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में शुरू हो गयी है।
बजरंगी भाईजान के अभिनेता ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट शेयर किया, जिसमें उनके लंबे बालों, सनग्लासेज और हाथ में रॉड लिए एक्टर का एग्रेसिव लुक नजर आ रहा है।

ऑल ब्लैक लुक में सलमान के चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनके एक्शन से गुस्से का पोज साफ दिख रखा है।
पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि नई फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है।सलमान के इस नए लुक पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं
इससे पहले फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने भी अपना पहला लुक शेयर किया था।ब्लैक शर्ट, खुले बाल और हाथ में सलमान के सिग्नेचर ब्रेसलेट पहने एक्ट्रेस ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी।अब कभी ईद कभी दिवाली से दोनों लीड्स का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

सलमान खान ने शनिवार को फिल्म की पहली तस्वीर ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों जगह पर साझा करते हुए कहा, ‘‘मेरी नई फिल्म की शुटिंग शुरू…”
फरहाज सामजी के निर्देशन में बन रही फिल्म में आयुष शर्मा भी है।इस फिल्म के जरिए शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।बिग बॉस फेम शहनाज सलमान के बहुत करीब हैं।पिछले दिनों ईद की पार्टी में दोनों को साथ देखा गया था।

नव भारत न्यूज

Next Post

10 साल का रिकार्ड टूटा, खजुराहो में 48 डिग्री तापमान

Sat May 14 , 2022
छतरपुर में 47 डिग्री तापमान के साथ चलीं गर्म हवाएं छतरपुर। पिछले दो दिनों से आसमानी आग से समूचा बुंदेलखंड धधक रहा है। शुक्रवार को जहां नौगांव दुनिया के सबसे गर्म शहरों में सातवें स्थान पर रहा तो वहीं शनिवार भी गर्म दिन के रूप में दर्ज किया गया है। […]