कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने छोड़ी कांग्रेस

चंडीगढ़ 14 मई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी की वर्तमान स्थिति पर रोष जताते हुए शनिवार को कांग्रेस छोड़ने की घोषणा की।
श्री जाखड़ ने पार्टी की दशा और दिशा पर चिंता जताते हुए इस समय चल रहे कांग्रेस के चिंतन शिविर का उल्लेख किया और कहा, “उदयपुर में जो कुछ भी हो रहा है उस को देखकर पार्टी पर तरस आ रहा है।”
उन्होंने फेसबुक लाइव पर इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा, “कांग्रेस से नाता टूटा, मगर 50 साल का जो संबंध था उसकी टीस आज भी है । पार्टी के प्रति जहां (मन में) गुस्सा है वहां दर्द भी है।”
श्री जाखड़ ने कहा, “पार्टी के लिए दिल की बात करने आया हूँ, यही कई सारे कार्यकर्ताओं के दिल की बात भी है।” उन्हाेंने कहा कि ‘चिंतन शिविर’ का कार्यक्रम मात्र औपचारिकता है। आज समय पार्टी को बचाने का है, हम यह दिखा रहे हैं। पहले यह तय करें कि कांग्रेस को बचाएं कैसे। हर चीज के लिए कमेटी बन रही है, सबसे पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हार पर कमेटी बननी चाहिए।”

नव भारत न्यूज

Next Post

मुंडका अग्निकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, मकान मालिक की तलाश

Sat May 14 , 2022
नयी दिल्ली, 14 मई (वार्ता) राष्ट्रीय राजधानी के मुंडका अग्निकांड मामले में पुलिस ने शनिवार को एक निजी कंपनी के दो मालिकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि जिस इमारत में हादसा हुआ उसके मालिक की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सीसीटीवी और राउटर बनाने […]