सुहागरात को पीरियड का बहाना बनाकर रुपए लेकर भागी लुटेरी दुल्हन

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया
 बड़वानी: शहर कोतवाली थाने पर शुक्रवार को लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया। बड़वानी की रहने वाली युवती ने गुजरात के युवक से 22 अप्रैल को करी स्थित मकान में शादी की और डेढ़ लाख रुपए युवक से लिए। पीडि़त युवक ने बताया कि दलालों ने पहले बताया था कि युवती कुंवारी है, लेकिन भागने के बाद पता चला की वह दो बच्चों की मां है। युवक ने कहा कि दुल्हन ने मासिक धर्म (पीरियड) का बहना कर सुहागरात भी नहीं मनाने दी।

बता दें कि इस तरह के मामले में पूर्व में भी कोतवाली व जिले के अन्य थानों पर सामने आ चुके हैं। शुक्रवार को थाने पहुंचे पीडि़त के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद युवक दुल्हन को अपने घर गुजरात लेकर गया।दुल्हन अपने ससुराल में आठ दिन तक रही और बीमारी का बहाना बनाकर बड़वानी आने की जिद की।युवक दुल्हन को लेकर बड़वानी आया। राजपुर जाते समय दुल्हन ने पानी मांगा। जैसे ही युवक दुकान पर पानी लेने गया, तो दुल्हन रफू चक्कर हो गई। युवक लौटा तो उसे दुल्हन नहीं मिली।

इसके बाद युवक गुजरात लौटा और अपने परिजनों को बात बताई। जिन लोगों ने युवक की शादी कराई थी। उनसे फोन पर संपर्क करना चाहा, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। फिर युवक बड़वानी आया और करी पहुंचा। जहां पर उसकी शादी कराई गई थी। यहां पर पता चला कि दुल्हन और उसके नकली रिश्तेदारों ने एक दिन लिए मकान किराए पर लिया। वहां ना तो दुल्हन के भाई मिले और न ही उसकी मां। वहीं शादी तय होने के पहले युवक को मां, भाई के घर भी ले जाया गया था। यहां पहुंचा तो ये घर भी फर्जी निकले। परेशान होकर कोतवाली थाने में शिकायत की। अब पुलिस दुल्हन को तलाश रही है। पीडि़त के अनुसार दलालों ने जब शादी तय कराई थी।

उस समय दुल्हन को कुंवारी बताया था। बाद में पता चला कि वह दो बच्चों की मां है। साथ ही इसकी शादी कराने वाले उसके दो भाई और मां भी फर्जी है।पीडि़त ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी गत माह 22 अप्रैल को हुई थी। आठ दिन तक ये दुल्हन युवक के घर रही। इस दौरन उसने युवक को सुहागरात नहीं मनाने दी। चार-पांच दिन मासिक धर्म आने की बात कहकर टालती रही। फिर बीमारी का बहाना बनाया। कोतवाली थाना प्रभारी शंकरसिंह रघुवंशी ने बताया कि लुटेरी दुल्हन का मामला आया हैं। मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस जल्द आरोपितों को पकडकऱ मामले का खुलासा करेगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

भू-माफियाओं को संरक्षण देने के खिलाफ आप पार्टी धरने पर

Sat May 14 , 2022
ग्वालियर: आप पार्टी ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुये फूलबाग चौराहे पर धरना दिया। आप पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा के सरंक्षण में जिला प्रशासन भू-माफियाओं को संरक्षण देकर गरीब लोगों के खिलाफ अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही कर रहा है। बीते रोज आप पार्टी के […]