गुना गोलीबारी में एक शिकारी भी ढेर, शहीदों के परिजन को एक-एक करेाड़ की राशि : गृह मंत्री

भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में शहीद तीनों पुलिसकर्मियों के परिजन को सरकार एक-एक करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि प्रदान करेगी।
इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से बुलाई गई उच्चस्तरीय बैठक में शामिल होने के बाद गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं को ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में सात शिकारी शामिल थे। उनमें से एक शिकारी भी पुलिस की गोलीबारी में मारा गया। शहीद पुलिसकर्मियों के अंतिम संस्कार में जिलों के प्रभारी मंत्री शामिल होंगे।
गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई होगी। राज्य की पुलिस मुस्तैदी से जान की बाजी लगाकर अपने कर्तव्य निभा रही है। रात में भी पुलिस पेट्रोलिंग हो रही है, इसीलिए पुलिस ने शिकारियों को घेर लिया।

नव भारत न्यूज

Next Post

गुना मामले में आईजी ग्वालियर को हटाया गया

Sat May 14 , 2022
भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले में ग्वालियर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। श्री चौहान ने अपने बयान में बताया कि गुना […]