10 साल के बच्चे का शव मिलने के बाद मचा हड़कंप

सिंगरौली :कोतवाली थाना क्षेत्र बैढ़न के हर्रई गांव में गायत्री मंदिर के पास एक दस वर्षीय मासूम बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। बताया जाता है कि बालक गुरूवार की शाम पांच बजे शाम से घर से गायब था। घर से लापता बालक का शव शुक्रवार की सुबह देखा गया जिसके शरीर पर चोट के निशान मौजूद हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम 5 बजे से ही राजेश पुत्र अभय शाह 10 वर्ष घर से लापता था। शुक्रवार की सुबह जब खेत में पड़े बच्चे की शव इलाके के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई।

शरीर पर चोट के निशान और लाश की स्थिति देखकर पुलिस को भी हत्या की आशंका है। 10 वर्षीय बालक की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर जिले के पुलिस कप्तान सहित पुलिस बल मौजूद है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा।

नव भारत न्यूज

Next Post

पेट्रोल-डीजल के दाम 38वें दिन भी स्थिर पेट्रोल-डीजल के दाम 38वें दिन भी स्थिर

Sat May 14 , 2022
नयी दिल्ली, 14 मई (वार्ता) तेल विपणन कंपनियों ने देश में शनिवार को भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की, जिसके कारण लगातार 38वें दिन ईंधन के दाम स्थिर रहें। सार्वजनिक क्षेत्र की देश की सबसे बड़ी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) के अनुसार दिल्ली […]