सत्येंद्र जैन ने मुंडका पहुंचकर हालात का लिया जायज़ा

नयी दिल्ली,  (वार्ता) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मुंडका में भीषण अग्निकांड के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायज़ा लिया।
श्री जैन ने कहा, ‘मुंडका में आग लगने की दुःखद घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। घटनास्थल पर पहुंचकर अग्निशमन अधिकारियों के साथ इलाके का मुआयना किया। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।’
उन्होंने कहा कि इस दुःखद घटना में 27 लोगों की जान गई है। राहत एवं बचाव का कार्य जारी है। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति दें।
वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस घटना पर दुःख जताया। उन्होंने कहा, ‘इस दुखद घटना के बारे में जानकर हैरान और आहत हूं। मैं लगातार वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में हूं। हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग पर काबू पाने और लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। भगवान सब का भला करें।”
गौरतलब है कि मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास चार मंजिला इमारत में आज भीषण आग गई।

नव भारत न्यूज

Next Post

अबू धाबी में सुपुर्द-ए-खाक हुए जायद अल नाहयान

Sat May 14 , 2022
दोहा, 14 मई (वार्ता /स्पूतनिक) संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति खलीफा बिन जायद अल नाहयान को अबू धाबी के अल बातेन कब्रिस्तान में दफनाया गया है। इस मौके पर सत्तारूढ़ अल नाहयान के सभी सदस्यों की उपस्थिति रहे। अमीरात न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। इससे […]