खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, घरवालों ने भाग कर बचाई जान

शिवपुरी: गाजीगढ़ गांव में खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई जिससे घर में अफरा-तफरी मच गई। घर में मौजूद लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। अचानक सिलेंडर में लगी भीषण आग से घर का सामान फ्रिज, कूलर, एलईडी टीवी सहित हजारों रुपए नकदी जलकर राख हो गए। आगजनी की इस घटना में पीड़ित ने दो लाख का नुकसान बताया है। पीड़ित ने बताया कि गनीमत रही कि गैस सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ नहीं तो बड़ा हादसा घठित हो सकता था।

जानकारी के अनुसार गाजीगढ़ निवासी धर्मेंद्र धाकड़ के मकान में खाना बनाते समय अचानक से रसोई गैस सिलेंडर में आग लग गई। ग्रामीणों ने आगजनी की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। फायर बिग्रेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने पानी डालकर आग पर काबू पा लिया। घटना की सूचना मिलने पर गोवर्धन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी पीड़ित ने गोवर्धन थाना पहुंचकर आगजनी का मामला दर्ज कराया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

अनावश्यक विवादों से बचें

Sat May 14 , 2022
जहां देश में समस्याओं का अंबार है वहां कतिपय लोग कतिपय विवादों को महत्व देने में लगे हुए हैं. हाल ही में चार धार्मिक स्थानों को लेकर हाईकोर्ट में याचिकाएं दायर की गई. ताजमहल और लाल किले को लेकर भी विवाद खड़ा करने की कोशिश की गई. काशी की ज्ञानवापी […]