शेजवलकर ने ग्वालियर बायपास पर सर्विस रोड बनाने के लिये गडकरी को लिखा पत्र

ग्वालियर: ग्वालियर क्षेत्र के सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने केन्द्रीय सडक एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर राष्ट्रीय राजमार्ग – 44 के ग्वालियर बायपास पर सर्विस रोड बनाने का आग्रह किया है। सांसद शेजवलकर ने केन्द्रीय मंत्री गडकरी को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि यातायात को सुचारू रखने एवं आमजन के आवागमन को दृष्टिगत रखते हुये राष्ट्रीय राजमार्ग – 44 के ग्वालियर बायपास पर सर्विस रोड बनाया जाना अति आवश्यक है ।

उपरोक्त संदर्भ में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा प्रस्ताव बनाकर आपके माध्यम से महाप्रबंधक भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, दिल्ली को प्रेषित किया गया है ।सांसद शेजवलकर ने केन्द्रीय मंत्री गडकरी के संज्ञान में लाते हुये लिखा है कि ग्वालियर बायपास ग्वालियर नगर निगम के वार्ड क्रं. 61-62 से सटा हुआ है जिससे इस बायपास से बडी आबादी का आवागमन होता रहता है । लेकिन सर्विस रोड के अभाव में उनको परेशानी का सामना करना पडता है । जनहित को दृष्टिगत रखते हुये ग्वालियर बायपास पर सर्विस रोड बनाने हेतु गंभीरता पूर्वक विचार करें।

नव भारत न्यूज

Next Post

अपहत किशोरी पर चलाईं, ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर

Fri May 13 , 2022
ग्वालियर: टेकनपुर क्षेत्र से 1 हफ्ते पूर्व एक किशोरी को बोना गांव का एक युवक अपहरण करके ले गया था जिस मामले में टेकनपुर चौकी पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया था। देर रात अपहत किशोरी पर बिजौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत चितौरा रोड पर अज्ञात लोगों […]