महाकाल मंदिर के नाम पर लोगों से लाखों की धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्त में

उज्जैन:महाकाल मंदिर के नाम पर ठगी को अंजाम दे रहा शातिर बदमाश पुलिस के शिकंजे में आ गया है। बदमाश खुद को अधिकारी बताकर एक माह में 20 लोगों को अपना शिकार बना चुका था। पूर्व में भी उसने कई लोगों के साथ धोखाधड़ी की है।18 अप्रैल को इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी विजय जैन के साथ महाकाल मंदिर में 35 एसी लगाने के नाम पर हुई 96 हजार से अधिक की धोखाधड़ी में 4 दिन पूर्व माधव नगर थाना पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किया गया था।

बुधवार रात धोखाधड़ी करने वाला आयुष उर्फ लंकेश पिता माधवराव 26 वर्ष निवासी सेठी नगर हाल मुकाम देसाई नगर बालाजी मंदिर मक्सी रोड से पुलिस की गिरफ्त में आ गया। इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी विजय जैन फ्रीगंज में अरिहंत नाम से दुकान संचालित करते हैं। उन्होंने शिकायत में बताया था कि एसी लगाने के नाम पर शातिर ठग के साथ हुई बातचीत के बाद उसने कहा था कि आपका टेंडर हो चुका है व्हाट्सएप पर क्यू आर कोड भेजा गया है।जिसे स्कैन कर 2 प्रतिशत मार्जिनमनी जमा कर दें शाम तक आपका पैसा खाते में आ जाएगा। विजय जैन ने अपने दोस्त और एम्पलाई के खाते थे पैसे ट्रांसफर करा दिए थे।
इनकी रही भूमिका
सीएसपी ने बताया कि बदमाश को पकडऩे में माधव नगर टीआई मनीष लोधा, एसआई सलमान कुरैशी, साइबर सेल प्रभारी प्रतीक यादव, प्रधान आरक्षक कृपाशंकर, आरक्षक धर्मेंद्र सूर्यवंशी, अमरनाथ और केशव की भूमिका सराहनीय रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पत्नी को गला दबाकर मारा, बेटे को खबर देकर हुआ फरार

Fri May 13 , 2022
हत्या का मामला दर्ज, पुलिस तलाश रही पति को उज्जैन: बीती रात पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घर से दोनों किराए के मकान में गए थे। हत्या के बाद पति ने मृतिका के बेटे को मोबाइल पर हत्या की खबर दी और फरार हो गया।राज रॉयल […]