घोड़ी चढ़ने के पहले रेपिस्ट दूल्हा गिरफ्तार, भेजा गया जेल

जबलपुर: गोहलपुर पुलिस ने युवती से दुराचार के मामले मेंघोड़ी चढ़ने के पहले पनागर उमरिया पठरा निवासीरेपिस्ट दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी  का 13 मई को विवाह होने वाला था।
पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय एक युवती वर्ष 2013 में एक विवाह समारोह में गई थी। जहां उसकी मुलाकात पनागर उमरिया पठरा निवासी सत्यम काछी से हुई। जिसके बाद सेदोनों के बीच बातचीत होने लगी।

दोस्ती प्यार में बदल गई।  15 मार्च 2017 को सत्यम युवती को लेकर मैहर पहुंचा। जहां उसकी मांग भर दी। इसके बाद सत्यम ने 18 मार्च 2017 को गोहलपुर के बढ़ई मोहल्ला में एक किराए का मकान लिया और युवती को बतौर पत्नी वहां रख लिया। जिसके बाद सत्यम युवती से दुराचार करने लगा। 26 दिसम्बर 2020 को सत्यम युवती के पास पहुंचा। उससे दुराचार किया। इसके बाद जब युवती ने विवाह के लिए दबाव बनाया तो सत्यम ने युवती को धमकाया और वहां से चला गया।

इसके बाद सत्यम ने युवती से दूरियां बनानी शुरू कर दी। इस बीच युवती को पता चला किसत्यम 13 मई को कहीं और विवाह कर रहा है। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुँची और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस दुल्हे के घर पहुंच गई। पुलिस को देख परिजनों ने विरोध किया, तो पुलिस ने दुल्हे की करतूत परिजनों के सामने खोलकर रख दी। जिसके बाद पुलिस ने दुल्हे को गिरफ्तार किया और थाने ले आई। गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

नव भारत न्यूज

Next Post

ज्वाईंट डायरेक्टर व सीएमओ को चार्जशीट देकर की गई है कार्रवाई

Fri May 13 , 2022
अनूपपुर बिजुरी में करोड़ों के भ्रष्टाचार मामले में रिपोर्ट पेश, अगली सुनवाई वैकेशन बाद जबलपुर: अनूपपुर जिले की आदिवासी बाहुल्य बिजुरी नगर परिषद में करोड़ों का भ्रष्टाचार होने व शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई न होने का आरोपलगाने वाले मामले में गुरुवार को हाईकोर्ट के समक्ष विस्तृत रिपोर्ट पेश […]