बिना अनुमति तोड़ी जा रही थी शोभापुर पहाड़ी

पोकलेन मशीन से हो रही थी पत्थरों की तुड़ाई, राजस्व विभाग और पुलिस ने की कार्रवाई
जबलपुर:रांझी तहसील के अंतर्गत ग्राम भड़पुरा स्थित शोभापुर पहाड़ी लंबे समय से बिना अनुमति तोड़ी जा रही थी। गुरूवार को पोकलेन मशीन लगााकर पत्थरों की तुड़ाई करायें जाने की सूचना मिलते ही राजस्व विभाग और पुलिस ने सयुंक्त कार्यवाही कार्रवाई करते हुए एक पोकलेन मशीन और एक डम्फर को जप्त किया गया है। यह कार्रवाई तहसीलदार रांझी श्याम नन्दन चंदेले के नेतृत्व में की गई।

तहसीलदार रांझी के अनुसार अवैध उत्खनन की शिकायत पर शोभापुर पहाड़ी  का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पहाड़ी पर निर्माणाधीन शोभापुर ग्रीन प्रोजेक्ट में निजी भूमि स्वामी एवं कॉलोनाइजर अभिलाष तिवारी को बिना अनुमति के पत्थर तुड़ाई करवाते पाया गया। पत्थर तुड़ाई में एक पोकलेन मशीन टाटा हिटाची-200 एवं एक डम्फर क्रमांक एमपी 49 जी 9998 काइस्तेमाल किया जा रहा था। मौके पर पोकलेन मशीन एवं डम्फर को जप्त कर लिया गया है। तहसीलदार रांझी ने बताया कि कार्यवाही के दौरान कॉलोनाइजर द्वारा पत्थर तुड़ाई की अनुमति सबंधी कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये जा सके।

नव भारत न्यूज

Next Post

नो-पार्किंग एरिया में खड़ी 50 बसों पर कार्रवाई

Fri May 13 , 2022
सरवटे बस स्टेंड व रेलवे स्टेशन यातायात पुलिस ने चलाया अभियान इंदौर: यातायात पुलिस ने सरवटे बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन क्षेत्र में नो-पार्किंग एरिया में खड़ी 50 बसों व अन्य वाहनों पर कार्रवाई की. यह अभियान निरंतर जारी रहेगा.उल्लेखनीय है कि पुलिस उपायुक्त यातायात महेश चंद जैन ने सभी अधिकारियों […]