लाखो की सड़क 6 महिने मे ही हो गई ध्वस्त

हर्रई पश्चिम व बनौली मार्ग का मामला, ननि के अधिकारी सवालो के घेरे में

सिंगरौली : नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 33 हर्रई पश्चिम व बनौली मार्ग करीब 6 महीने बाद ही एक बार फि र से पूरी तरह जीर्ण-शीर्ण अवस्था में हो गया है। रहवासियों ने ननि अमले पर सरकारी पैसे का दुरुपयोग किए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हंै।दरअसल नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 33 हर्रई पश्चिम- बनौली मार करीब डेढ़ वर्ष पूर्व लाखों रुपए की लागत से डामरीकरण का कार्य कराया गया था। करीब 6 महीने में ही यह सड़क पूरी तरह से एक बार फि र क्षतिग्रस्त हो गई रहवासियों की शिकायत पर ननि अमले के द्वारा मुरूम गिरवा कर गड्ढों को पटवाया गया है ।

लेकिन रहवासियों का आरोप है कि लाखों रुपए की लागत से निर्माणाधीन यह सड़क 6 महीने में आखिर कैसे उखड़ गई कहीं ना कहीं इस सड़क के बनाने को लेकर संविदाकार व ननि के अधिकारियों ने पैसे की बंदरबांट की है । जिससे यह सड़क 6 महीने मात्र भी नहीं चल पाई । आज करीब डेढ़ साल बीतने को है ननि अमले के द्वारा मोहल्ले वासियों की शिकायत पर गड्ढों को भरवाने के मुरुम गिरवाया गया था तब से लेकर अभी तक सड़क की स्थिति जीर्ण- शीर्ण अवस्था में ही बनी हुई है ।

रहवासियों ने ननि अमले पर आरोप लगाया है कि इन दिनों जो भी कार्य कराया जा रहा है वह गुणवत्ता विहीन होने के साथ-साथ सरकारी पैसे का केवल दुरुपयोग किया जा रहा है । इसके लिए रहवासियों ने कलेक्टर व निगम आयुक्त का ध्यानाकर्षण कराते हुए सड़क का मरम्मत कार्य जल्द कराए जाने का आग्रह किया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रधानमंत्री आज करेंगे मप्र स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ

Fri May 13 , 2022
मप्र स्टार्टअप कॉन्क्लेव 2022 में स्टार्टअप को प्रमोट करने संबंधी होंगे विभिन्न कार्यक्रम इंदौर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 13 मई को मध्यप्रदेश स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ कर स्टार्टअप कम्युनिटी को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री द्वारा स्टार्टअप पोर्टल की लॉन्चिग भी की जाएगी. इन्दौर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में स्टार्टअप कॉन्क्लेव […]