मध्य प्रदेश पुलिस ने की ई-चालान संग्रह को डिजिटल बनाने के लिए साझेदारी

मुंबई  (वार्ता) भुगतान सेवा प्रदान करने वाली वर्ल्डलाइन ने मध्य प्रदेश पुलिस विभाग के लिए ई-चालान संग्रह को डिजिटल बनाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) के साथ साझेदारी की है।
यह समझौता पुलिस विभाग को चालान के लिए ऑनलाइन भुगतान स्वीकार करने और निवासियों को सुविधा प्रदान करने में सक्षम बनाएगा।

वर्ल्डलाइन ने बुधवार को एक बयान में कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस विभाग और बीओआई के बीच पुलिस विभाग के ई-चालान पोर्टल के साथ प्वाइंट ऑफ सेल (पीओएस) टर्मिनलों को एकीकृत करने के लिए समझौता हुआ है।

बैंक ऑफ इंडिया ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से ई-संग्रह की सुविधा के लिए पुलिस विभाग को 600 से अधिक वर्ल्डलाइन एंड्रॉइड टर्मिनल प्रदान किए हैं।

मध्य प्रदेश पुलिस में अतिरिक्त महानिदेशक जी. जनार्दन ने कहा, “हम अपने ई-चालान पोर्टल के साथ पीओएस टर्मिनलों को एकीकृत करने और नकदी पर निर्भरता को कम करने के लिए बैंक ऑफ इंडिया और वर्ल्डलाइन के साथ इस साझेदारी से खुश हैं।
यह समझौता हमें सभी संग्रहों की व्यापक निगरानी करने, पारिस्थितिकी तंत्र में अधिक पारदर्शिता लाने, निवासियों के बीच अधिक विश्वास पैदा करने और दुर्घटनाओं को कम करने के लिए निवारक के रूप में कार्य करने में मदद करेगी।
हम इस पहल के तहत और अधिक पीओएस टर्मिनलों को तैनात करने की योजना बना रहे हैं और बैंक ऑफ इंडिया और वर्ल्डलाइन के साथ एक उपयोगी सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं।”

नव भारत न्यूज

Next Post

टाटा ने पेश की नयी नेक्सॉन ईवी

Thu May 12 , 2022
नयी दिल्ली, (वार्ता) देश में कार विनिर्माण की प्रमुख कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स ने बुधवार को भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाले ईवी वाहन नेक्सॉन ईवी का नया मॉडल नेक्सॉन ईवी मैक्स पेश किया। नेक्सॉन ईवी मैक्स एक बार चार्ज करने पर 437 किलोमीटर तक की यात्रा तय […]