अक्षय कुमार की पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज, मानुषी छिल्लर करेंगी डेब्यू

मुम्बई,(वार्ता) अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया।
अक्षय कुमार इस फ़िल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं जबकि 2017 मिस वर्ल्ड विजेता मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रूप में नज़र आएंगी।

यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और मोहम्मद गौरी के खिलाफ उनके युद्ध पर आधारित है।
दो मिनट और 53 सेकेंड के ट्रेलर में शंकर-एहसान-लॉय के संगीत के साथ सांसें रोक देने वाले कई दृश्य देखे जा सकते हैं।

अक्षय ने ट्विटर पर पृथ्वीराज का ट्रेलर साझा करते हुए अक्षय ने लिखा,“ शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की।फ़िल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ हो रही है।देखें सम्राट पृथ्वीराज चौहान यशराज फ़िल्म्स के साथ तीन जून को अपने नज़दीकी थियेटर्स में।”
अक्षय और मानुषी के अलावा फ़िल्म में संजय दत्त बतौर काका कान्हा, सोनू सूद बतौर चांद बरदाई, आशुतोष राणा बतौर जयचंद्र और मानव विज बतौर मोहम्मद गौरी नज़र आयेंगे।

यह फिल्म पहले 13 नवंबर 2020 को दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण तारीख़ को आगे बढ़ा दिया गया।बाद में इसकी रिलीज़ डेट 21 जनवरी, 2022 निर्धारित हुई लेकिन कोरोना से वैरियंट ओमिक्रॉन के प्रकोप के कारण इसे भी आगे बढ़ाना पड़ा।अंतत:, तीन जून को पृथ्वीराज हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी।

पृथ्वीराज को यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।
इसके निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं जिन्होंने 1991 के लोकप्रिय टीवी नाटक ‘चाणक्य’ और फ़िल्म ‘पिंजर’ का भी निर्देशन किया था।

नव भारत न्यूज

Next Post

मिर्जापुर फेम दिव्येंदु की 'मेरे देश की धरती' हुई रिलीज

Tue May 10 , 2022
मुंबई, (वार्ता) अभिनेता दिव्येंदु शर्मा की फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी। इस फिल्म में ग्रामीण जीवन और युवाओं की बढ़ती समस्याओं को दिखाया गया है। यह फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों को एक सामाजिक संदेश भी दे रही है। इस फिल्म को लेकर […]