आईपीएल का यह सप्ताह रोमांच से भरा होगा : रणवीर सिंह

कोलकाता,  (वार्ता) आईपीएल 2022 अपने सबसे रोमांचक सप्ताह में प्रवेश कर गया है। इस सप्ताह प्लेऑफ में जाने के लिए टीमों के बीच मुकाबला जोर-शोर से होने वाला है। आईपीएल के इस रोमांच से भरे सप्ताह में सभी टीमों के दिमाग में सिर्फ जीत ही जीत का मंत्र चल ररहा होगा। इसी जीत से टीमें प्लेऑफ तक का सफर तय कर सकती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का मानना है कि आईपीएल का रोमांच इस सप्ताह उच्च स्तर का होगा तथा मनोरंजन की कोई सीमा ही नहीं होगी। अभिनेता, जो क्रिकेट को ख़ासा पसंद करते हैं, ने दावा किया कि इस सप्ताह का हर एक मैच धमाकेदार होने वाला है।

क्रिकेट विशेषज्ञों ने रणवीर के बातों का समर्थन करते हुए दावा किया कि इस सप्ताह के अंत तक तस्वीर साफ हो जायेगी कि प्लेऑफ में कौन सी टीमें होंगी। उल्लेखनीय है कि स्टार स्पोर्टस पर दिखाए गए एक प्रोमो फिल्म में रणवीर ने कहा, “ विराट भाई, हार्दिक भाई, बटलर भाई आप सभी मेरे हीरो हो, लेकिन अब एक्शन हीरो बनने का समय है, क्योंकि इस सप्ताह के बाद किसी भी टीम को कमबैक करने का मौका नहीं मिलेगा।

प्रोमो में रणवीर ने कहा, “ आईपीएल के इस सप्ताह में शेर को दहाड़ जोर से सुनाई देगी क्योंकि, इस समय माही की टीम चोटिल है।
सभी टीमों को रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस से बचकर रहना होगा, क्योंकि उसके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन वह विपक्षी टीमों के प्लेऑफ के सपनों पर पानी फेर सकता है। दरअसल सुपर किंग्स और इंडियंस दोनों टीमें प्वाइंट तालिका में निचले पायदान पर है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भी सहमति दी कि यह सप्ताह काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि कोई भी टीम अपना चांस गंवाना नहीं चाहेगी। कैफ ने स्टार स्पोर्टस पर लाइव क्रिकेट में कहा, “ कोई भी टीम दूसफि टीम को हल्के में नहीं लेना चाहेगी।
सभी टीम किसी को भी हराने में सक्षम है। प्रत्येक टीम दो अंक हासिल करने के लिए पूरी कोशिस करेंगी।
यह समय है बड़े खिलाड़ी को अपना हुनर दिखाने का और अपनी टीम को आगे बढ़ाने का। ”
सीएसके इस सप्ताह में एक बार फिर आरसीबी से भिड़ेगी और क्रिकेट विशेषज्ञ रोमांच से भरे मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं।

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास करने के लिए बहुत कुछ है और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

बंगाल को हरा मेजबान केरल ने जीता संतोष ट्रॉफी खिताब

Wed May 4 , 2022
मलप्पुरम,  (वार्ता) मेजबान केरल ने पय्यानाड स्टेडियम में सोमवार रात को खेले गए 75वीं संतोष ट्रॉफी राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप को रोमांचक मुकाबले में पेनल्टी शूट आउट से पश्चिम बंगाल को 5-4 से हरा कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। इस टूर्नामेंट में अविजित रहे केरल ने सातवीं बार ट्रॉफी को […]