दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’, 13 मई को होगी रिलीज

मुंबई, 03 मई (वार्ता) भोजपुरी फिल्म जगत के सुपर स्टार अभिनेता खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।
इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा ने बताया कि फ़िल्म को रिलीज करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं औऱ जल्द ही यह सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
उन्होंने कहा कि यह फिल्म बेजोड़ होने वाली है, इसलिए दर्शकों से आग्रह है कि फ़िल्म को मिस न करें और पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म देखें।
फ़िल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। उन्होंने कहा,“ हमने एक अलग तरह की कहानी पर फ़िल्म बनाई है। दर्शक हमारी फ़िल्म 13 मई से सिनेमाघरों में देख पाएंगे। ”
फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ के ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। फ़िल्म में अभिनेता खेसारीलाल यादव, अभिनेत्री मधु शर्मा और ब्रिटेन की अभिनेत्री ग्रेस रोडेज मुख्य भूमिका में हैं।
फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ की प्रस्तुति यशी फिल्म्स और ज़वाबा एंटरटेनमेंट ने की है। फ़िल्म का निर्माण ए पिक्टोरियल फ़िल्म प्रोडक्शन से हुई है। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और समीर आफताब हैं। फ़िल्म के संगीतकार, लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

जोधपुर में तनाव के बाद दस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू

Tue May 3 , 2022
जोधपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के जोधपुर शहर में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद उपद्रव के बाद आज शहर के दस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। पुलिस के अनुसार इन क्षेत्रों में बुधवार तक कर्फ्यू लागू किया गया है और मौके पर भारी पुलिस बल […]