भिंड में थानों के टीआई बदले, देहात थाना का दायित्व मिला विनोद कुशवाह को, मालनपुर पहुंचे करकरे

भिंड: जिले के दो थानों के निरीक्षकों को बदल दिया गया है। भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने मालनपुर थाना प्रभारी व देहात थाना प्रभारी को बदला है। एसपी चौहान ने बताया कि मालनपुर में निरीक्षक विनोद सिंह कुशवाह पदस्थ थे। उन्हें देहात थाना का प्रभार सौंपा है। इसी तरह से मालनपुर थाना में निरीक्षक विनोद विनायक करकरे को तैनात किया गया है। थाना प्रभारियाें की ये बदली का मुख्य कारण देहात थाने पर तैनात रामबाबू यादव पर हाईकोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी माना जा रहा है।

पिछले दिनों एक केस की सुनवाई के दौरान थाना प्रभारी यादव पर हाईकोर्ट की खंडपीठ ग्वालियर द्वारा टिप्पणी करते हुए पुन: ट्रेनिंग किए जाने के निर्देश जारी किए गए थे। हाईकोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए भिंड एसपी द्वारा निरीक्षक रामबाबू यादव को हटाते हुए उनके स्थान पर निरीक्षक विनोद कुशवाह को तैनात किया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

अटारी बार्डर के लिये उत्साह से रवाना हुईं बालिकाएँ

Mon May 2 , 2022
स्टेशन पर किया अभिनंदन इंदौर: अमृतसर के निकट अटारी बॉर्डर के लिए इंदौर से 31 बालिकाओं का दल आज रेलवे स्टेशन से भोपाल के लिए रवाना हुआ. इस अवसर पर संयुक्त संचालक महिला एवं बाल विकास डॉ. सी. एल. पासी ने अपने सहयोगियों के साथ इन सभी किशोरियों का अभिनंदन […]