सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35

लखनऊ, (वार्ता) देश के जाने माने कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने गुरुवार को मोबाइल फोन के मिड प्रीमियम सेगमेंट के अपने दो नये ब्रांड गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 5जी को लॉन्च करने की घोषणा की।

नई ए सीरीज के डिवाइस में गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ प्रोटेक्शन, एआई संवर्धित कैमरा फीचर्स और टैंपर-प्रतिरोधी सुरक्षा समाधान, सैमसंग नॉक्स वॉल्ट समेत कई अन्य नए फीचर्स शामिल किये गये हैं।

सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के निदेशक अक्षय गुप्ता ने यहां बताया कि गैलेक्सी ए सीरीज पिछले दो वर्षों से भारत में सबसे अधिक बिकने वाली स्मार्टफोन सीरीज रही है।

ए55 5जी को मेटल फ्रेम में और गैलेक्सी ए35 5जी को प्रीमियम ग्लास बैक के साथ पेश किया गया है।

इन्हें आईपी67 रेटिंग दी गई है, जिसका मतलब है कि ये एक मीटर ताजे पानी में 30 मिनट तक रह सकते हैं।
साथ ही ये धूल और रेत प्रतिरोधी भी हैं।

उन्होने कहा कि नए ए सीरीज स्मार्टफोन यूजर्स के कंटेंट गेम को अगले स्तर पर ले जाने के लिए कई इनोवेटिव एआई-एन्हांस्ड कैमरा फीचर्स के साथ आते हैं।

इन सुविधाओं में फोटो रीमास्टर, इमेज क्लिपर और ऑब्जेक्ट इरेज़र समेत कई अन्य फीचर्स शामिल हैं।

गैलेक्सी ए55 5जी और ए35 5जी एआई इमेज सिग्नल प्रोसेसिंग (आईएसपी) द्वारा एन्‍हैंस्‍ड नाइटोग्राफी के साथ 50 एमपी ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं जो ए-सीरीज़ पर पहले कभी नहीं देखी गई बेहद कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें लेता है।

गुप्ता ने दावा किया कि सैमसंग नॉक्स वॉल्ट सिक्योरिटी ए-सीरीज में पहली बार आई है, जिससे शानदार सुरक्षा अधिक लोगों की पहुंच में होगी।

हार्डवेयर-आधारित सुरक्षा सिस्टम हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों हमलों के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करती है।

यह डिवाइस पर सबसे महत्वपूर्ण डेटा को सुरक्षित रखने में मदद कर सकता है, जिसमें लॉक स्क्रीन क्रेडेंशियल, जैसे पिन कोड, पासवर्ड और पैटर्न शामिल हैं।

गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 5जी खरीदारों को सैमसंग वॉलेट तक पहुंच मिलेगी, जो एक मोबाइल वॉलेट सॉल्यूशंस है जो आपको अपने गैलेक्सी डिवाइस में भुगतान कार्ड, डिजिटल आईडी, यात्रा टिकट समेत अन्य अपनी आवश्यक चीजें आसानी से और सुरक्षित रूप से ले जाने की सुविधा देता है।

इन डिवाइसेस में बेहद लोकप्रिय वॉयस फोकस सुविधा भी है जो यूजर्स को आस पास के शोर की चिंता किए बिना कॉल करने और रिसीव करने की सुविधा देती है।

उन्होने बताया कि इन फोन के साथ, सैमसंग चार साल तक एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और पांच साल के सुरक्षा अपडेट प्रदान करेगा, जिससे डिवाइसों को सभी नवीनतम गैलेक्सी और एंड्रॉइड सुविधाओं से लैस रखकर उसके लाइफ साइकल का बेहतर प्रबंधन किया जा सकता है।

Next Post

मनोज वाजपेयी की फिल्म भैयाजी का टीजर रिलीज

Fri Mar 22 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म भैयाजी का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म भैय्या जी की कहानी वर्ष 2014 में बिहार के सीतामंडी में सेट है। भैया जी’ के टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि एक खंडहर के आगे सुनसान इलाके में भीड़ […]

You May Like