एसबीआई ने जुटाया 50 करोड़ डॉलर का फंड

नई दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) देश के सबसे बड़े वाणिज्यिक बैंक स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपनी आईएफएससी गिफ्ट सिटी शाखा के माध्यम से सिंडिकेटेड ऋण सुविधा जरिए तीन वर्ष के लिए 50 करोड़ डॉलर का फंड जुटाया है।

एसबीआई के प्रबंध निदेशक अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा, “इतने अच्छे मूल्य पर सिंडिकेटेड ऋण का शुभारंभ दर्शाता है कि एसबीआई ने ऑफशोर वित्तीय बाजारों में अपने लिए किस तरह की प्रतिष्ठा बनाई है ताकि वह कुशलता से धन जुटा सके।
भू-राजनीतिक तनाव और अमेरिकी फेडरल रिजर्व एवं दुनिया के अन्य केंद्रीय बैंकों द्वारा दरों में वृद्धि के रुख से बाजारों में जारी कोहराम के बीच आईएफएससी गिफ्ट सिटी को अंतरराष्ट्रीय वित्तीय केंद्र के रूप में बढ़ावा देने के लिए हमारे ओर से उठाया गया एक और महत्वपूर्ण कदम है।”
एमयूएफजी, बैंक ऑफ अमेरिका और जेपी मॉर्गन इस पेशकश के लिए संयुक्त ऋणदाता रहे।वहीं फिस्ट अबू धाबी बैंक ने सुविधा एजेंट के रूप में काम किया।

नव भारत न्यूज

Next Post

थोक महंगाई बढ़कर 14.55 प्रतिशत पर पहुंची

Mon Apr 18 , 2022
नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग के कारण ईंधन के साथ ही वैश्विक स्तर पर अन्य कमोडिटी की कीमतों में आयी तेजी से इस वर्ष मार्च में देश में थोक मूल्य सूचकांक पर आधारित थोक महंगाई बढ़कर 14.55 प्रतिशत पर पहुुंच गयी जबकि फरवरी […]