उपराष्ट्रपति नायडू ने वाराणसी में गंगा आरती में भाग लिया

वाराणसी, 15 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को अपने उत्तर प्रदेश प्रवास के दौरान वाराणसी में पत्नी ऊषा नायडू के साथ शाम को काशी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के भव्य आयोजन में भाग लिया। उन्होंने मंत्रोच्चार के बीच गंगा पूजन किया।
गंगा आरती में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भी शामिल हुए। उपराष्ट्रपति दो दिन की वाराणसी यात्रा पर आज शाम अयोध्या से विशेष रेलगाड़ी से यहां पहुंचे थे। नायडू दम्पति बनारस रेलवे स्टेशन से दशाश्वमेध घाट पहुंचे। काशीवासियों ने हर हर महादेव के धर्मघोष से उनका स्वागत किया।
नायडू शनिवार को प्रातः काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। बाद में वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल जाकर राष्ट्रवादी चिंतक को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

वियतनाम के साथ रक्षा साझीदारी बढ़ाएगा भारत

Fri Apr 15 , 2022
नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (वार्ता) वियतनाम की कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव गुएन फू त्रोंग ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टेलीफोन पर चर्चा की जिसमें दोनों नेताओं ने दक्षिण चीन सागर की स्थिति की समीक्षा की और द्विपक्षीय रक्षा साझीदारी बढ़ाने पर सहमति जताई। आधिकारिक जानकारी के अनुसार […]