दिल्ली में शुरू हुआ विश्वस्तरीय मीनाक्षी साउंड सेंटर

नई दिल्ली  (वार्ता) सुनने की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अत्याधुनिक विश्वस्तरीय मीनाक्षी साउंड सेंटर की आज शुरुआत हुई।

एपीएसी के रीजनल अध्यक्ष ओलिवियर च्यूपिन, वाइडेक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविनाश पवार और पूर्व क्रिकेटर एवं साउंड पार्टनर पद्मश्री सैयद किरमानी ने हियरिंग एड उद्योग जगत की नामी हस्ती एवं मीनाक्षी स्पीच एंड हियरिंग क्लीनिक्स की प्रबंध निदेशक मीनाक्षी वढेरा और संजीव वढेरा के साथ मिलकर अपनी तरह के अनूठे मीनाक्षी साउंड सेंटर का उद्घाटन किया।

इस मौके पर श्री च्यूपिन ने कहा, “भारत में हियरिंग एड उद्योग में प्रचूर क्षमता है लेकिन इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं हियरिंग हेल्थकेयर तक पहुंच बहुत कम है।वाइडेक्स के विश्व स्तरीय उत्पाद अब दिल्ली में अत्याधुनिक एवं पेशेवर मीनाक्षी साउंड सेंटर के माध्यम से ऐसे लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध होंगे।”
श्री पवार ने कहा, “मीनाक्षी साउंड सेंटर हर पीढ़ी की हियरिंग जरूरतों के लिए विश्व स्तरीय एवं प्रीमियम सेंटर है।
यहां पूरी तरह से सुसज्जित साउंड एक्सपीरियंस स्टेशन और एक्सेसरीज लाउंज है, जिससे स्पष्ट आवाज और एडवांस्ड कनेक्टिविटी का अनुभव करते हैं।”
श्रीमती वढेरा और श्री वढेरा ने कहा, “साउंड सेंटर बनाने के पीछे मुख्य विचार अत्याधुनिक एवं विश्व स्तरीय हियरिंग केयर इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार करना था, जिससे दिल्ली में सुनने में परेशानी का सामना कर रहे लोगों के लिए हियरिंग मैनेजमेंट एवं सर्विसेज को बेहतर किया जा सके।
इस अवधारणा को साकार करने के लिए वाइडेक्स इंडिया के साथ गठजोड़ की हमें खुशी है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

सीएम हैल्पलाइन के प्रति उदासीनता पड़ी भारी, कलेक्टर ने दिए 32 अधिकारियों को नोटिस

Thu Apr 14 , 2022
ग्वालियर:  सीएम हैल्पलाइन – 181 पोर्टल पर गत फरवरी माह के दौरान प्राप्त हुई शिकायतों का संतुष्टिपरक निराकरण न करना और शिकायतों को अटेण्ड न करने की प्रवृत्ति विभिन्न विभागों के जिले के 32 अधिकारियों को भारी पड़ने जा रही है। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने इन सभी अधिकारियों को […]