विनोद भानुशाली के साथ मिलकर एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनायेंगे मोहित सूरी

मुंबई, 12 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार मोहित सूरी, विनोद भानुशाली के साथ मिलकर एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनाने जा रहे हैं।

मोहित सूरी और विनोद भानुशाली साथ मिलकर एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड (बीएसएल)और महाना फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ की जायेगी।इस अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म में म्यूजिक एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। मोहित सूरी जो क्रिएटिव रूप से फिल्म के निर्माण में शामिल होंगे, वे फिल्म के निर्देशक-लेखक के साथ स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं।विनोद भानुशाली और मोहित सूरी जल्द ही फिल्म से जुड़े मुख्य कलाकारों की घोषणा करेंगे।

विनोद भानुशाली ने कहा, “मोहित और मैंने पहले भी फिल्मों में एक साथ काम किया है, लेकिन खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बाद उनके साथ यह मेरा पहला कॉलेबोरेशन है। मोहित की फिल्मों का म्यूज़िक हमेशा से शानदार रहा है, वे हमारे लिए एक ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से दिल को छू जायेगी। वे हर कदम पर हमारा मार्गदर्शन करेंगे और मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर कॉन्फिडेंट हूं। उनकी एक्सपर्टीज वास्तव में इस फिल्म में अद्भुद वैल्यू प्रदान करेगी। महाना फिल्म्स के साथ सहयोग करना हमारे लिए बहुत ही इजी डिसीजन था। क्योंकि वे फ्रेश माइंडसेट, और यंग एनर्जी लाते हैं जो नई पीढ़ी को भी कनेक्ट करेगी। ”

मोहित सूरी ने कहा, “मैं विनोद और बीएसएल के साथ इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। इस फिल्म के लिए हमारे संयुक्त दृष्टिकोण और महत्वाकांक्षाओं के साथ, हम दर्शकों के समक्ष कुछ खास लाने की उम्मीद कर रहे हैं जिसे वे हमेशा याद रखेंगे। ”

इस एक्शन-म्यूजिकल फिल्म को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी के साथ साक्षी भट्ट, मजाहिर एम, साहिल सहगल द्वारा निर्मित किया जायेगा और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और महाना फिल्म्स के बैनर तले जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित किया जायेगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

शेयर बाजार में गिरावट जारी, सेंसेक्स-निफ्टी आधे प्रतिशत से अधिक टूटे

Tue Apr 12 , 2022
मुंबई 12 अप्रैल (वार्ता) अमेरिका में महंगाई में रिकॉर्ड बढ़ोतरी की आशंका से यूरोपीय बाजार के लगभग एक महीने के निचले स्तर पर आने के दबाव में घरेलू शेयर बाजार आज लगातार दूसरे दिन गिरावट पर रहा और सेंसेक्स-निफ्टी आधे प्रतिशत से अधिक गिर गए। बीएसई का तीस शेयरों वाला […]