ओटीटी प्लेटफार्म पर 15 अप्रैल को रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’

मुंबई, 12 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ओटीटी प्लेटफार्म पर 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ इस वर्ष होली के अवसर पर रिलीज हुयी थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। प्राइम वीडियो ने फिल्म बच्चन पांडे के विशेष स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है। फरहाद सामजी निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी की भी अहम भूमिका है।

बच्चन पांडे 15 अप्रैल 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी। अक्षय कुमार ने कहा, “बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं। मैं इस फिल्म को उन दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्साहित हूं, जो मनोरंजन की खुराक से चूक गए हैं। एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का दर्शक 15 अप्रैल से अपने लिविंग रूम में आराम से आनंद ले सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे फिल्माने में आया है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

विनोद भानुशाली के साथ मिलकर एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनायेंगे मोहित सूरी

Tue Apr 12 , 2022
मुंबई, 12 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार मोहित सूरी, विनोद भानुशाली के साथ मिलकर एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनाने जा रहे हैं। मोहित सूरी और विनोद भानुशाली साथ मिलकर एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड (बीएसएल)और महाना फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ की जायेगी।इस अनटाइटल्ड एक्शन […]