दतिया में एसपी ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास

 

दतिया:  यहाँ एसपी ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने अपने ऊपर डीजल छिड़क आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने स्थिति संभाल ली। युवक की शिकायत है कि उसे एक पुलिसकर्मी ने पीट दिया। उसने कई बार शिकायत की लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हुई, तब युवक ने यह कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

बड़ोनी थाना क्षेत्र के सुनाई निवासी जितेंद्र रावत ने दोपहर करीब 3 बजे एसपी ऑफिस में खुद पर डीजल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। जितेंद्र ने बताया कि वह कुछ दिन पूर्व अपने खेत से ट्रैक्टर को घर ला रहा था। तभी रास्ते में ट्रैक्टर अचानक खराब हो गया। इसी दौरान पीछे की ओर से आ रही 100 डायल वाहन के सिपाही ने मुझसे कहा कि ट्रैक्टर को सड़क से हटाओ। मैंने सिपाही से कहा कि ट्रैक्टर खराब हो गया है। अभी धक्का देकर साइड में कर देता हूं।

इतने में उन्होंने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी। उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर दी। युवक ने घटना की शिकायत बड़ोनी थाने में की। आज तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर युवक ट्रैक्टर के साथ डीजल से भरी बोतल लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गया। उसने एसपी ऑफिस में खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने की कोशिश की। मौजूद पुलिसकर्मियों ने समय रहते युवक के हाथ से डीजल की बोतल छीनकर उसे आत्महत्या से बचा लिया।

नव भारत न्यूज

Next Post

मरीज की मौत के बाद जनक हॉस्पीटल पर जबरदस्त तोडफोड, पुलिस छावनी बना अस्पताल

Sat Apr 9 , 2022
  ग्वालियर:  आज देर रात जनक हॉस्पिटल पर भारी हंगामा एवं तोड़फोड़ हो गई। पथरी के इलाज के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने जनक हॉस्पिटल में भारी तोड़फोड़ कर दी।बताया जाता है कि रेनू पाल नाम की महिला गॉल ब्लैडर में पथरी की शिकायत पर यहाँ भर्ती […]