सिल्वर स्क्रीन पर अश्वथामा का किरदार निभायेंगे शाहिद कपूर

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहिद कपूर सिल्वर स्क्रीन पर ‘अश्वथामा’ का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘अश्वत्थामा द सागा कंटीन्यूज़’ में शाहिद कपूर ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाते नजर आयेगे।

यह फिल्म महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी पर रोशनी डालती है, जिनके बारे में माना जाता है कि वह आज भी हमारे बीच मौजूद हैं।

पहले इस फिल्म में विक्की कौशल थे लेकिन शाहिद कपूर को अब लीड रोल में लिया गया है।

इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत किया है और सचिन रवि द्वारा निर्देशित है।

जैकी भगनानी ने कहा,हर प्रोजेक्ट जो हम करते हैं वह एंटरटेनमेंट से कहीं ज्यादा होते है, यह एक ऐसा अनुभव बनाने का प्रयास है जो दर्शकों के दिल और दिमाग में गहरी छाप छोड़ता है और हमेशा के लिए उनकी यादों का हिस्सा बन जाता है।

बड़े मियां छोटे मियां के बाद मुझे एक अनोखी फिल्म करना था और तब यह फिल्म हमारे पास आयी यह उस कहानी पर एक मॉर्डन स्पिन है जिसे हम सभी जानते हैं और इस लीजेंड की व्याख्या हासिल करना एक खुशी की बात है।

निर्देशक सचिन रवि ने बताया,मेरे लिए, अमरता एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट है जो ढेर सारी भावनाओं और ड्रामा की व्यापक रंगों को जगा देता है।

महाभारत से अश्वत्थामा की कहानी, जिन्हें माना जाता है कि आज भी जीवित है, ने उनकी कथा में गहराई से जाने की मेरी इच्छा को प्रेरित किया।

मेरा मकसद इस कहानी में जिंदगी भरना, उसे आज की टाइमलाइन में रखना और एक अमर आत्मा के जटिल मानसिकता को समझना कि वह उस दुनिया को कैसे देखता है जिसे उसने हजारों सालों तक देखा है।

मैंने उनकी कहानी को एक एपिक स्केल एक्शन फिल्म की भव्यता के साथ पेश करने की कोशिश की।

‘अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज’ हिंदी के साथ- साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Next Post

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के कलाकारों का पोस्टर रिलीज

Thu Mar 21 , 2024
मुंबई, (वार्ता) अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के मुख्य कलाकारों का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म दो और दो प्यार में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डी’क्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति नज़र आयेंगे। इस फिल्म को शीर्ष गुहा ठाकुरता ने निर्देशित किया है, […]

You May Like