पुलिस की गाड़ी और ट्रैक्टर की भिड़ंत, टीआई सहित कई सिपाही घायल

शिवपुरी:  जिले के खरई कोटा फोरलेन हाइवे पर तेंदुआ पुलिस थाने के वाहन और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बुलेरो की टक्कर से ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। हादसे में ट्रैक्टर चालक सहित पुलिस वाहन में सवार तेंदुआ थाना प्रभारी सहित अन्य आरक्षक घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर चालक बंटी धाकड़ खरई की ओर जा रहा था। ट्रैक्टर के पीछे तेंदुआ थाना पुलिस का वाहन दौड़ रहा था। अचानक ट्रैक्टर चालक बंटी धाकड़ ने ट्रेक्टर की स्टेरिंग खरई गाँव की ओर मोड़ दी जिसके चलते पीछे से आ रहे पुलिस वाहन के चालक का संतुलन बिगड़ गया और पुलिस वाहन बुलेरो ने ट्रेक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि ट्रेक्टर दो टुकड़ों में टूट गया।

दुर्घटना में तेंदुआ थाना प्रभारी मुकेश दुबेलिया सहित पुलिस वाहन में सवार अन्य पुलिस स्टॉफ घायल हुए है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए खरई उप स्वास्थ केंद्र पर भर्ती कराया गया है। ट्रेक्टर चालक बंटी धाकड़ भी इस दुर्घटना में घायल हुआ है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पॉलीथिन प्रतिबंध पर निगम की बडी कार्रवाई, एक ही दिन जप्त की 4 हजार किलो पॉलीथिन

Wed Mar 30 , 2022
ग्वालियर:  नगर निगम ग्वालियर द्वारा पॉलीथिन पर प्रतिबंध को लेकर निरंतर अभियान चलाकर पॉलीथिन जप्ती एवं जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत आज निगम प्रशासन द्वारा बडी कार्रवाई करते हुए एक ही दिन में लगभग 4 हजार 500 किलो पॉलीथिन जप्त कर संबंधितों को पुनः पॉलीथिन […]